बंद होने जा रहा 'कैसा है ये रिश्ता अंजाना', साची तिवारी बोली- हर अंत से नई शुरुआत होती है

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस साची तिवारी नए अवसरों की तलाश में हैं। दरअसल, उनका वर्तमान शो ‘कैसा है ये रिश्ता अंजाना’ 18 मई को बंद होने वाला है।

शो में अनमोल “अमू” चौधरी चौहान की भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस ने कहा, “मैं निश्चित रूप से दुखी हूं लेकिन इस खबर को पॉजिटिव तौर पर भी ले रही हूं।”

उन्होंने कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि भगवान के पास मेरे लिए आगे कुछ अमेजिंग प्लान होंगे। जैसा कि वे कहते हैं, हर अंत किसी नई चीज की शुरुआत है। मैं नए अवसर और अधिक सशक्त भूमिकाएं तलाश रही हूं।”

फैमिली ड्रामा में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, साची ने कहा, “अनमोल के लिए मेरे जीवन में खास जगह रहेगी। इतनी शानदार ढंग से लिखी भूमिका को निभाना आनंददायक रहा। मैंने बहुत कुछ सीखा और कई खूबसूरत यादें बनाईं। मुझे यहां सेट पर नए दोस्त और परिवार मिले।”

एक्ट्रेस ने कहा कि वह शो से जुड़ी हर चीज को याद करेंगी।

“शूटिंग का यह आखिरी हफ्ता मेरे लिए मुश्किल होगा, लेकिन मैं अपनी पूरी निष्ठा के साथ परफॉर्म करूंगी और उतनी ही ऊर्जा लगाऊंगी, जितनी मैंने पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान लगाई थी।”

एक्ट्रेस ने दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “मैं उन निर्माताओं की आभारी हूं जिन्होंने मुझे अनमोल का किरदार निभाने का मौका दिया, यह पहली बार था जब मुझे डबल रोल निभाने में मजा आया।”

साची को ‘बाल शिव’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ और ‘नामकरण’ जैसे शो के लिए जाना जाता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine