'लाफ्टर शेफ्स' में खाना बनाते समय निया शर्मा पर गिरा गरम तेल, शरीर पर पड़े छाले

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ शो में नजर आ रही हैं। एपिसोड में खाना बनाने के दौरान उन्होंने खुद को घायल कर लिया।

दरअसल, एपिसोड में एक्टिविटी के बीच निया एक दराज से टकरा गईं, जिससे उन्हें चोट लग गई। इससे घबराने या परेशान होने के बजाय, उन्होंने सिचुएशन को शांति के साथ संभाला और बिना किसी देरी के अपनी चोट का इलाज किया और फिर से चैलेंज में हिस्सा लिया और सौंपी गई डिश को पूरा बनाया।

इस बारे में निया ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी कुक हूं और खाना बनाते समय होने वाली छोटी-मोटी परेशानियों से मैं घबराती नहीं हूं। जब फ्राई करते वक्त मेरे ऊपर थोड़ा सा तेल गिरा, तो मैंने उसे अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। लेकिन उसके ठीक बाद मैं एक दराज से टकरा गई। इन दो घटनाओं के बावजूद, मैं बस खाना पूरा बनाना चाहती थी और इसे अच्छे से करना चाहती थी।”

उन्होंने कहा, “मैंने उस समय इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा, लेकिन बाद में मैंने देखा कि इससे मेरे पेट पर छाले पड़ गए। यह खाना पकाने का एक हिस्सा है। इसमें उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। ये सभी मिलकर एक डिश तैयार करने के एक्सपीरियंस को पूरा करते हैं।”

‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

निया को ‘नागिन 4’, ‘जमाई राजा’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘बहनें’ और ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ जैसे शो में उनके काम के लिए जाना जाता है।

फिलहाल, एक्ट्रेस फैंटेसी थ्रिलर रोमांस ‘सुहागन चुड़ैल’ में काम कर रही हैं। शो में निया शर्मा चुड़ैल निशिगंधा के रोल में, देबचंद्रिमा सिंघा रॉय ने दीया के किरदार में और जैन इबाद खान मोक्ष की भूमिका में हैं।

सीरियल की कहानी में चुड़ैल (निया शर्मा) को परम शक्ति हासिल करने के लिए 16 श्रृंगार शक्तियों को पूरा करना होगा और उसकी 16वीं शक्ति सिंदूर है। इसे लेने के लिए उसे अपने जीवन में 16वें पुरुष को खत्म करना होगा।

‘सुहागन चुड़ैल’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होती है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine