HMD ला रहा Nokia Lumia इंस्पायर्ड फोन, लॉन्च से पहले सामने आ चुके हैं ये अपडेट

इस महीने की शुरुआत में एचएमडी के एक नए फोन को लेकर अपडेट आए थे। जिनसे पता चलता है कि कंपनी स्काईलाइन नामक एक नए फोन पर काम कर रही है। इसके जो रेंडर सामने आए हैं उससे पता चलता है कि स्काईलाइन का डिजाइन क्लासिक नोकिया लूमिया लाइन की तरह ही होगा।

सामने आया लेटेस्ट अपडेट

अब हाल ही में इस अपकमिंग फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें फोन का डिजाइन साफतौर पर देखने को मिलता है। HMD Skyline G2 के नाम से लाए जा रहे फोन को पहले स्काईलाइन फोन के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है। इसके बारे में कंपनी ने कुछ भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। लेकिन लॉन्च से पहले ही तमाम अपडेट मिल चुके हैं।

स्पेसिफिकेशन संभावित

अपकमिंग फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें मेन कैमरा 200MP का हो सकता है। पता चलता है कि कंपनी इस फोन कई फोटोग्राफी फीचर्स के साथ लेकर आ रही है। इसमें टेलीफोटो लेंस, अल्ट्रावाइड, टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) सेंसर मिलेगा, जो फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर करने का काम करेगा। 

पहले फोन की तुलना में इसमें डिस्प्ले को बेहतर किया जाएगा। कहा गया है कि फोन में थिक बैजल्स वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसकी ब्राइटनेस और रिफ्रेश रेट भी बेहतर तरीका से काम करेगी। फोन में पावर के लिए बड़ी बैटरी मिलेगी। 

करना होगा इंतजार

इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा सकता है कि इसे जल्द ही पेश किया जा सकता है। आने वाले हफ्तों में इसे लेकर ज्यादा जानकारी मिलेगी। 

E-Magazine