मुख्य कोच ल्यूक ने आरसीबी की डेथ बॉलिंग को सराहा

[ad_1]

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) महिला प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए अपने आखिरी दो महत्वपूर्ण लीग मैच जीतने की कोशिश करेगी। इस बीच टीम के मुख्य कोच ल्यूक विलियम्स ने आरसीबी की डेथ बॉलिंग की सराहना की।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ आखिरी आठ ओवरों में सिर्फ 65 रन दिए, जबकि पांच विकेट लिए।

आरसीबी ने गुजरात जायंट्स को 12 ओवर के बाद बिना किसी नुकसान के 134 से 199-5 पर रोक दिया। हालांकि आरसीबी को इस मैच में 19 रन से हार का सामना करना पड़ा।

विलियम्स ने कहा, “यह मैच मुश्किल था। हमारे लिए कठिन शुरुआत हुई, जाहिर तौर पर 12 ओवर के बाद बिना किसी नुकसान के 130 रन एक बड़ा स्कोर था। मुझे लगा कि इस स्थिति से पारी के अंत में स्कोर 220 से 230 होगा लेकिन गुजरात को 200 से कम पर रोकना शानदार था।

उन्होंने कहा, “इसलिए हमारी गेंदबाजी के विभिन्न पहलुओं से कुछ सकारात्मक बातें सामने आई हैं, लेकिन अभी भी कुछ चीजों पर विचार और सुधार करना होगा। ऐसा करने में सक्षम होने के तरीके ढूंढना महत्वपूर्ण होगा।”

रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच के साथ विलियम्स चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी 3 दिन के ब्रेक का उपयोग अगले मैच की योजना बनाने के लिए करें।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स फिलहाल अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। आरसीबी के छह मैचों में तीन जीत से छह अंक हैं। वे दिल्ली कैपिटल्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से पीछे हैं।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

[ad_2]

E-Magazine