'गुनाह' का टीजर जारी, जुआरी के किरदार में नजर आए गशमीर महाजनी

मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)। मराठी सिनेमा और ‘पानीपत’ जैसी हिंदी फिल्मों में अपने काम से मशहूर गशमीर महाजनी अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज ‘गुनाह’ में नजर आने वाले हैं। इसमें वह एक जुआरी का किरदार निभाएंगे।

सीरीज एक ऐसे हीरो की कहानी है, जो एंटी-हीरो में बदल जाता है।

सीरीज के टीजर को शुक्रवार को जारी किया गया। इसमें गशमीर महाजनी द्वारा अभिनीत जुआरी अभिमन्यु के किरदार को दिखाया गया है, जो बदला लेने के लिए ऐसे रास्ते पर चल पड़ता है, जहां उसे सही-गलत कुछ भी दिखाई नहीं देता।

अपने किरदार के बारे में बोलते हुए गशमीर ने कहा, “अभिमन्यु का किरदार मेरे अब तक निभाए गए किसी भी किरदार से बेहद अलग है। यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। मैं दर्शकों द्वारा इस सीरीज को देखने का इंतजार नहीं कर सकता। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तभी से मैं इस किरदार की ओर आकर्षित हो गया था। ‘गुनाह’ की शूटिंग भी बहुत यादगार रही, अनिल और अनिरुद्ध के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा।”

गशमीर अनुभवी मराठी एक्टर रवींद्र महाजनी के बेटे हैं, जिन्हें मराठी फिल्म इंडस्ट्री का विनोद खन्ना माना जाता था।

सीरीज अनिल सीनियर द्वारा निर्देशित और अनिरुद्ध पाठक द्वारा निर्मित है। यह विश्वासघात और रहस्यों से भरी कहानी है।

सीरीज के बारे में बात करते हुए, निर्माता अनिरुद्ध पाठक ने कहा: “‘गुनाह’ के साथ, हम एक ऐसी कहानी बनाना चाहते थे, जो न केवल मनोरंजन करे, बल्कि दर्शक को अपनी सीट से बांधे रखे। अभिमन्यु, जिसे गशमीर ने शानदार ढंग से निभाया है, एक बहुत ही दिलचस्प कैरेक्टर है।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें विश्वास है कि यह दर्शकों का ध्यान खींचेगी। हम रोमांचित हैं कि यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर फ्री में देखने के लिए भी उपलब्ध होगी, जिससे इसे अधिक से अधिक लोग देख पाएंगे।”

बोधि ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड के बैनर तले निर्मित, सीरीज 3 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine