इन 4 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में एंट्री लेगा Google Pixel 8a

Google लंबे समय से अपने अपकमिंग फोन गूगल पिक्सल 8a की तैयारी में जुटा हुआ है। ऐसे में अक्सर हमें कुछ नया सुनाई देता हैं। हालांकि कंपनी ने अब तक कुछ चीजों के लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। एक नई रिपोर्ट में जानकारी सामने आई है कि गूगल पिक्सल 8a को 4 कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

उम्मीद की जा रही है कि Google मई में अपने Google I/O इवेंट में अपने लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन Pixel 8a का पेश कर सकता है। अभी कुछ दिन पहले ही Pixel 8a की कुछ तस्वीरें लीक के जरिए सामने आई , जिससे पता चला है कि इस फोन को 4 कर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

4 कलर ऑप्शन में आएगा डिवाइस

  • एंड्रॉइड हेडलाइंस की रिपोर्ट के अनुसार इस डिवाइस को 4 कलर ऑप्शन – ओब्सीडियन, मिंट, पोर्सिलेन और बे हैं। दो रंगों में पेस्टल जैसा फिल मिलता है, और वे उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हैं जो ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ स्मार्टफोन के दायरे से बाहर निकलना चाहते हैं।
  • डिजाइन की बात करें तो Pixel 8 के समान दिखता है, जिसमें मैट-टेक्सचर्ड बैक और 6.1-इंच FHD + 90Hz डिस्प्ले है।
  • इसे Tensor G3 प्रोसेसर और 4,500mAh की बैटरी के साथ पेश किया जै सकता है।

मिल सकते हैं कुछ खास फीचर

  • हालांकि Google ने अभी तक Pixel 8a के बारे में कोई जानकारी सटीक जानकारी नहीं दी है, लेकिन कई रिपोर्ट में इस फोन की फीचर्स को पेश किया गया है।
  • इसमें 6.1 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) ओएलईडी पैनल होगा, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1,400nits पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है।
  • Pixel 8a में Tensor G3 चिपसेट होगा । इसके अलावा इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेकेंडरी सेंसर होगा। इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा होगा।
E-Magazine