Google India ने अनोखे अंदाज में दी चैंपियन बनने की बधाई

Google इंडिया ने ICC विश्व कप में भारत द्वारा खेले गए फाइनल के स्कोरलाइन की तुलना करते हुए Instagram पर एक खास पिक्चर साझा की है। इसमें दो मैच का स्कोर दिखाया गया है। पहले स्क्रीनशॉट में क्रिकेट विश्व कप की स्कोरलाइन दिखाई दे रही है जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल मैच जीत लिया है और दूसरे स्क्रीनशॉट में भारत की जीत है।

भारतीय फैन्स जश्न में डूबे हुए हैं। ICC पुरुष T20 विश्व कप 2024 में भारत की जीत पर हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। अब इसी बीच गूगल इंडिया ने भी टीम इंडिया को विजय पताका फैराने की बधाई दी है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए फाइलन मुकाबले में भारत ने यह मैच 7 रन से अपने नाम किया। ट्रॉफी जीतने का सपना सालों बाद पूरा हुआ है। ऐसे में गूगल इंडिया ने क्या कहा है।

गूगल इंडिया ने दी बधाई

Google इंडिया ने ICC विश्व कप में भारत द्वारा खेले गए पिछले फाइनल के स्कोरलाइन की तुलना करते हुए Instagram पर एक खास पिक्चर साझा की है। इसमें दो मैच का स्कोर दिखाया गया है। पहले स्क्रीनशॉट में क्रिकेट विश्व कप की स्कोरलाइन दिखाई दे रही है जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल मैच जीत लिया है और टैगलाइन है, “ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की।

शेयर किया स्क्रीनशॉट

इसके नीचे विश्व T20 के अंतिम स्कोर का स्क्रीनशॉट है जिसमें भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 से हराया था। इसके नीचे गूगल इंडिया ने लिखा कि इस खास मौके के लिए 7 महीने, एक हफ्ता और तीन दिन का इंतजार करना पड़ा है। पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है कहां हूं आज भी वहीं, इस बार वर्ल्डकप के साथ।

जीत पर सुंदर पिचाई का संदेश

इससे पहले गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मेन इन ब्लू की जीत का जश्न मनाया। खुद को क्रिकेट का दीवाना बताने वाले पिचाई ने लिखा “क्या खेल था, सांस लेना मुश्किल था, वह सब कुछ जो खेल को अविश्वसनीय बनाता है। बधाई भारत, बहुत अच्छी तरह से हकदार! दक्षिण अफ्रीका अविश्वसनीय था। कमाल #WorldT20।”

E-Magazine