Galaxy A35 और Galaxy A55 से पहले पेश हुआ Galaxy M15 5G Smartphone

आज सैमसंग अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Galaxy A35 और Galaxy A55 लॉन्च करने जा रहा है। इन दो फोन की एंट्री से पहले ही कंपनी ने कुछ सेलेक्टेड मार्टेक में एक दूसरे 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy M15 5G को पेश किया है। इस फोन को Levant (Region in Asia) की सैमसंग ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा रहा है। फोन 6000mAh बैटरी के साथ लाया गया है।

सैमसंग आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए ए सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लाने जा रहा है।

इससे पहले ही कंपनी ने कुछ सेलेक्टेड मार्केट में अपने एक नए फोन Galaxy M15 5G को पेश कर दिया है। इस फोन को इराक और Levant में पेश किया गया है।

आइए जल्दी ने सैमसंग के नए डिवाइस की खूबियों पर एक नजर डाल लें-

Galaxy M15 5G के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- Galaxy M15 5G फोन को कंपनी ने 6.5 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट और 800 निट्स तक ब्राइटनेस के साथ पेश किया है।

प्रोसेसर- प्रोसेसर को लेकर कंपनी ने जानकारी नहीं दी है, हालांकि, साफ किया है कि फोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर 2.2GHz clock speed के साथ लाया जा रहा है।

रैम और स्टोरेज- गैलेक्सी फोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लाया गया है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी- सैमसंग का यह नया फोन 6,000mAh बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ लाया गया है।

कैमरा- फोटोग्राफी की बात करें तो सैमसंग फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन 50MP प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो लेंस के साथ लाया गया है। फोन 13MP फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ आता है।

कलर- Galaxy M15 5G फोन को ग्राहकों के लिए तीन कलर ऑप्शन Light Blue, Dark Blue और Gray में लाया गया है।

ओएस- Galaxy M15 5G फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर रन करता है। फोन 4 साल के एंड्रॉइड अपडेट और 5 साल के सिक्योरिटी अपडेट के साथ लाया गया है।

E-Magazine