एमएस धोनी से मिलने के लिए सिक्‍योरिटी को चकमा देकर मैदान में घुस गया फैन

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी से मिलने के लिए एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़कर बीच मैदान पहुंच गया। फैन ने मैदान पर एमएस धोनी के पैर छुए। सीएसके के पूर्व कप्‍तान ने फैन को गले लगाया और उसको अपने साथ आगे लेकर चलते गए। इस बीच सिक्‍योरिटी के लोग आ गए लेकिन धोनी ने अपने फैन को सुरक्षित बाहर भेजा।

महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। भारत के किसी भी कोने में एमएस धोनी पहुंच जाएं तो उनकी दीवानगी देखते ही बनती है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में शुक्रवार को एक बार फिर एमएस धोनी के फैन फॉलोइंग का नजारा देखने को मिला।

एक फैन सिक्‍योरिटी को चकमा देकर मैदान के अंदर घुस गया। वह एमएस धोनी के पास पहुंचा और उनके पैर छुए। फैन ने अपना मत्‍था धोनी के सामने टेका। फिर एमएस धोनी ने फैन को उठाकर गले लगाया और उसके गले में हाथ डालकर उसे कुछ बोलते हुए अपने साथ आगे ले गए। इतनी देर में सुरक्षाकर्मी मैदान में पहुंच गए और फैन को खींचने लगे।

तब एमएस धोनी ने सुरक्षा कर्मियों को हाथ से रोका और फैन को उनके साथ सुरक्षित बाहर भेजा। एमएस धोनी के इस अंदाज का वीडियो वायरल हो गया। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान की जमकर तारीफ हो रही है।

एमएस धोनी का प्रदर्शन
एमएस धोनी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी बैटिंग से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। 42 साल के धोनी ने केवल 11 गेंदों में एक चौके और तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 26 रन बनाए। हालांकि, धोनी अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

गुजरात टाइटंस की जीत
आईपीएल 2024 के 59वें मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 231 रन बनाए। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 196 रन बना सकी। इस तरह गुजरात ने 35 रन से मैच जीता और प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा।

गुजरात टाइटंस की यह 12 मैचों में पांचवीं जीत रही और वो आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में आठवें स्‍थान पर है। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की यह 12 मैचों में छठी शिकस्‍त रही। सीएसके की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में चौथे स्‍थान पर है। प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अब हर एक मैच जीतना दोनों टीमों के लिए जरूरी हो गया है।

E-Magazine