एकता कपूर को भा गई इम्तियाज अली की ‘चमकीला’

इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म ‘चमकीला’ लगातार चर्चा में हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म को फैंस, फिल्म समीक्षकों और सेलिब्रिटीज से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। फिल्म अपनी कहानी, संगीत, पात्रों और आदि वजहों से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। सिनेमाघरों के बाद 12 अप्रैल को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।

ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को और हाइप मिली। अब तक इम्तियाज अली की इस फिल्म को काफी सराहना मिली है। कई अदाकारों और फिल्मकारों नें फिल्म की तारीफ की है। फिल्म को राजकुमार राव, कार्तिक आर्यन, तृप्ति दिमरी, प्रियंका चोपड़ा आदि कई कलाकारों से सराहना मिल चुकी है। अब इस लिस्ट में मशहूर निर्माता एकता कपूर का नाम भी जुड़ गया है।

एकता कपूर ने हाल में ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ देखी है। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की समीक्षा की। उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक वीडियो को साझा करते हुए फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है, साथ ही फिल्म के निर्देशक और पूरी टीम की तारीफ की है। एकता ने लिखा,’बेस्ट फिल्म, मजा आया। इम्तियाज अली, आप सबसे बेस्ट हो और मैं आपसे प्यार करती हूं। उन्होंने फिल्म से जुड़ी पूरी टीम की भी तारीफ करते हुए लिखा, आप सब ने बेहतरीन काम किया है’।

बता दें कि चमकीला पंजाबी संगीतकार अमर सिंह चमकीला के जीवनी पर बनी है। वह गायक,गीतकार और संगीतकार भी थे। उन्हें उनके विवादास्पद संगीत की वजह से जाना जाता था। उनके गानों से आम लोग जल्दी जुड़ जाते थे। हालांकि, बाद में बहुत बेरहमी से उनकी पत्नी और उनकी हत्या कर दी गई थी। उस वक्त उनकी उम्र महज 27 साल थी। इम्तियाज अली ने फिल्म को सच्चाई के बिल्कुल करीब रखने की कोशिश की है। फिल्म अपने निर्देशन, गाने और खास तरह की स्क्रीन प्ले के लिए काफी पसंद की जा रही है।

E-Magazine