बारिश के कारण पहले गुवाहाटी और फ‍िर वाराणसी पहुंची केकेआर टीम

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस) कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के ख़‍िलाफ़ अपना पिछला आईपीएल 2024 का मैच खेलकर वापस कोलकाता लौट रही थी लेकिन सोमवार की शाम देश के पूर्वी हिस्‍से में तेज़ बारिश के कारण उनकी फ़्लाइट लैंड नहीं हो सकी।

केकेआर मीडिया टीम ने जानकारी दी कि उन्‍होंने शाम 5:45 पर लखनऊ से उड़ान भरी, जहां उन्‍होंने शाम 7.25 पर लैंड होना था। रात 8.46 पर उन्‍हें बताया गया, “कोलकाता में भारी बारिश की वजह से उनकी चार्टर फ़्लाइट को गुवाहाटी भेजा जा रहा है, हम अभी यहीं उतरे हैं। फ‍िर रात 9.43 पर बताया गया, “हमें वापस कोलकाता जाने के लिए अनुम‍ति मिल गई है, जहां हम रात 11 बजे पहुंचेंगे।”

इसके बाद एक और सूचना मिली, यह देर रात 1.15 मिनट पर थी जहां बताया गया कि चीज़ें सही नहीं जा रही हैं। “फ़्लाइट ने गुवाहाटी से कोलकाता को उड़ान भरी थी और इसको रात 11 बजे कोलकाता उतरना था। कई प्रयासों के बाद एक बार फ‍िर ख़राब मौसम के कारण फ़्लाइट लैंड नहीं हो सकी। अब फ़्लाइट को वाराणसी भेजा गया है और ह‍म बस उतरने वाले हैं।”

आख़‍िरकार सुबह के 3 बजे, “टीम ने वाराणसी के ताज गंगाज होटल में रात बिताई। कोलकाता वापसी की फ़्लाइट मंगलवार दोपहर की है। फ़्लाइट के मंगलवार को दोपहर 1.15 पर वाराणसी से उड़ान भरने की उम्‍मीद है।”

उनके लिए खु़शकिस्‍मती यह रही कि आईपीएल में उनका अगला मैच एक सप्‍ताह के अंतराल के बाद शनिवार को है। पिछले मैच में उन्‍होंने लखनऊ को 98 रन से हराकर अंक तालिका में पहला स्‍थान अर्जित किया था। अब उनको शनिवार को अपने घर में मुंबई इंडियंस का सामना करना है। इसके बाद अहमदाबाद में 13 मई को गुजरात टाइटंस और 19 मई को गुवाहाटी में राजस्‍थान रॉयल्‍स के ख़‍िलाफ़ मैच खेलने हैं।

कोलकाता में सोमवार को मूसलाधार बारिश हुई, जहां पिछले कुछ दिनों और हफ्तों में रिकॉर्ड-उच्च तापमान दर्ज किया गया था, समाचार प्रसारणों और सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में सड़कों पर पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा था।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine