डीएसए ए डिवीजन लीग: नोएडा सिटी और एम 2 एम का विजय अभियान जारी

नई दिल्ली, 21 जून (आईएएनएस)। कुशाग्र चौधरी ने धमाकेदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखते हुए आज यहां नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही डीएसए ए डिवीजन लीग के सुपर सिक्स में शानदार हैट्रिक जमाई। बंगदर्शन फुटबाल क्लब के विरुद्ध 3 -1 की जीत में कुशाग्र ने तीनों गोल जमा कर एम 2 एम को पूरे अंक दिलाए। एम 2 एम ने दूसरी जीत के साथ छह अंक जुटा लिए हैं। पराजित टीम का इकलौता गोल गगन सिंह पवार ने किया।

एक अन्य मुकाबले में नोएडा सिटी एफसी ने हॉप्स एफसी को कड़े संघर्ष में 2-1 से हरा कर लगातार दूसरा मैच जीता। विजेता के लिए प्लेयर ऑफ द मैच वाजिद अली और पवन प्रताप सिंह ने गोल दागे। पराजित टीम का गोल विश्वजीत जेना ने पेनल्टी पर किया।

नोएडा सिटी और हॉप्स के मध्य खेले गए मैच में रफ टफ खेल के साथ साथ खेल कौशल भी देखने को मिला लेकिन पहले गोल के लिए 75 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। नोएडा सिटी एफसी के लिए वाजिद अली ने प्रतिद्वंद्वी रक्षकों को चकमा देते हुए अपनी टीम का खाता खोला। लेकिन छह मिनट बाद विश्वजीत जेना ने पेनल्टी पर बेहतरीन गोल से हिसाब चुकता कर दिया। लंबी सीटी बजने से कुछ पहले मिली पेनल्टी पर पवन प्रताप ने एक बार चूकने के बाद बाल को गोल में डाल कर नोएडा सिटी को दूसरा मैच जिता दिया।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine