आज मुजफ्फरनगर, शामली व सहारनपुर दौरे पर सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद में प्रबुद्धजनों से संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया। जिसके बाद आज यानी 28 मार्च को सीएम योगी मुजफ्फरनगर, शामली और सहारनपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे। सीएम योगी यहां पर आयोजित सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि सीएम योगी को भाजपा का स्टार प्रचारक माना जाता है। कल उन्होंने मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद में प्रबुद्धजनों से संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया। योगी ने इस दौरान मोदी सरकार के 10 साल की उपलब्धियों को भी जनता के सामने रखा। आज भी सीएम योगी तीन जिलों में करेंगे प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे। सीएम सबसे पहले मुजफ्फरनगर के जॉनसन रोड स्थित लाल जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में संवाद करेंगे। इसके बाद शामली में और अगला कार्यक्रम सहारनपुर में होगा।

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री आज सुबह 11ः35 बजे मुजफ्फरनगर में जानसठ रोड स्थित लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे वह कैराना रोड, शामली में स्काटिश इंटरनेशनल स्कूल में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे। बाद में शाम चार बजे वह जन मंच प्रेक्षागृह, सहारनपुर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सीएम योगी की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। इसके लिए पुलिस ने ऐसा खाका तैयार किया है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। मुख्यमंत्री की अभेद सुरक्षा का तानाबाना बुना है, जिसमें पुलिस अधिकारियों के अलावा 650 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई है। साथ ही मंच के आसपास कमांडो अत्याधुनिक हथियारों से लैस रहेंगे। सीएम के दौरे के दौरान उनका पूरा ध्यान रखा जाएगा।

E-Magazine