बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया: मार्श

नॉर्थ साउंड (एंटीगा), 21 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने शुक्रवार को टी-20 विश्व कप के सुपर-8 मैच में बांग्लादेश के खिलाफ डकवर्थ लुईस नियम के तहत 28 रनों की जीत के बाद अपनी टीम के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की।

पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए, पैट कमिंस की हैट्रिक और एडम ज़म्पा के दो विकेटों ने बांग्लादेश को 20 ओवरों में 140/8 पर रोक दिया।

कप्तान नजमुल हुसैन शांतो और तौहीद हृदय के क्रमशः 40 और 41 रनों की बदौलत टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंची।

बारिश से प्रभावित मैच में ऑस्ट्रेलिया ने डकवर्थ-लुईस नियम से यह जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी।

बांग्लादेश ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत करते हुए 11.2 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए, तभी बारिश की वजह से मैच रोकना पड़ा। खराब मौसम और तेज बारिश के कारण यह मैच यहां से आगे नहीं बढ़ पाया और ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच डकवर्थ लुईस स्टर्न मेथड से 28 रन से जीत लिया।

मार्श ने कहा, “यह एक रोमांचक गेंदबाजी प्रदर्शन था जिसमें सभी ने अपना योगदान दिया। यह एक बहुत अच्छी प्लेइंग-11 है, हमने शुरुआत से पहले ही बात की थी कि हमें टूर्नामेंट में आगे ले जाने के लिए टीम चाहिए और परिस्थितियों के आधार पर एक टीम होनी चाहिए।”

“मुझे यह (कप्तानी) बहुत पसंद आ रही है, नेतृत्व करने के लिए शानदार टीम, अनुभव से भरा शानदार समूह, सहायक कर्मचारी शानदार रहे हैं और परिवार भी यहां हैं। कल एक और मैच है और हम इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

कमिंस को मैच में हैट्रिक लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्हें इस उपलब्धि के बारे में तब तक पता नहीं था जब तक कि यह बड़ी स्क्रीन पर नहीं आ गई।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine