डिजाइनर साड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने बिखेरा जलवा

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में उन्होंने फैशन डिजाइनर मोनिका और करिश्मा की डिजाइन की गई सफेद साड़ी में जलवा बिखेरा।

श्वेता ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह ग्रे एम्बेलिशमेंट वाली सफेद साड़ी पहने हुए पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं।

एक्‍ट्रेस ने इसके साथ चमकदार डिजाइनर ब्लाउज पहना। अपने लुक को पूरा करने के लिए, उन्होंने डिजाइनर फाल्गुनी मेहता का चोकर पहना। फाल्गुनी जड़ाऊ गहनों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया: “बिजली गिराने मैं हूं आई, कहते हैं मुझको…”

मोनिका और करिश्मा का यह लेबल परंपरा और भारतीय शिल्प का सम्मान करने के लिए जाना जाता है।

6 जुलाई 1985 को नई दिल्‍ली में जन्मी श्वेता त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की।

एक्‍ट्रेस हिंदी फिल्म, टेलीविजन और वेब सीरीज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। श्वेता ने अपना करियर एक प्रोडक्शन असिस्टेंट के रूप में शुरू किया था। उन्होंने डिज्नी चैनल के टीन सिटकॉम ‘क्या मस्त है लाइफ’ से टेलीविजन पर अपना डेब्यू किया था।

एक्ट्रेस ने मसान (2015) में शालू गुप्ता के रूप में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता। इस रोल के लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का जी सिने पुरस्कार भी अपने नाम किया।

उन्होंने ‘हरामखोर’, ‘गॉन केश’, ‘रात अकेली है’, ‘द इललीगल’ और ‘रश्मि रॉकेट’ जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। मिर्जापुर में उनके गोलू गुप्ता के किरदार ने उन्हें नई बुलंदियों पर पहुंचा दिया।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine