बिग बॉस ओटीटी 3: रणवीर ने शिवानी को कहा 'बेशर्म', सना सुल्तान के 'शेरू' को लेकर हुई तीखी बहस

मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में कंटेस्टेंट के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अपकमिंग एपिसोड में रणवीर शौरी और शिवानी कुमारी को लड़ते हुए देखा जाएगा। दोनों सना सुल्तान के स्टफ्ड टॉय ‘शेरू’ को लेकर बहस करते नजर आएंगे।

रणवीर और शिवानी की लड़ाई से पहले, अरमान मलिक और सना सुल्तान के बीच बहस होती देखी गई। दरअसल, सना सुल्तान के पास एक स्टफ्ड टॉय है, जिसे वह प्यार से ‘शेरू’ कहती हैं। वह उससे काफी कनेक्ट हैं। अरमान सना को लेकर छोटी सी शरारत करते हैं और उनके ‘शेरू’ को छुपा देते हैं।

इस बात को लेकर शिवानी रणवीर से कहती हैं, “जब सना का शेरू छिपा रहे थे, तब तुम वहां खड़े थे। मैंने तुम्हें देखा। तुम झूठ बोल रहे हो।”

इस पर रणवीर ने कहा, “नहीं, मैंने नहीं देखा कि वहां क्या हो रहा था। तुम मेरे बारे में झूठे कमेंट्स करना बंद करो, खासकर तब जब तुम्हें फैक्ट्स नहीं पता हों। एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी! क्यों छूती हो किसी और का सामान तुम वैसे भी?”

बहस आगे बढ़ जाती और रणवीर शिवानी को “बेशर्म” कह देते हैं। जवाब में शिवानी भी कहती हैं, “आप हो बेशर्म!”

सना अपने स्टफ्ड टॉय को काफी ढूंढती हैं और जब वह नहीं मिलता, तो वह निराश हो जाती हैं। सना को परेशान देख अरमान उनका टॉय लौटा देते हैं और माफी मांग लेते हैं।

लेकिन मामला यही नहीं थमता, सना अन्य घरवालों से इस बारे में बात करती हैं। ये देख अरमान भड़क जाते हैं और कहते हैं, “मैंने पहले ही माफी मांग ली है। तुम दिन-रात एक ही टॉपिक पर बात क्यों कर रही हो और इसे खत्म क्यों नहीं कर देती?”

इस पर सना जवाब देती हुई कहती हैं, “मेरे इमोशन आपके बोलने से नहीं चलते। ‘शेरू’ मेरे लिए बहुत खास चीज है। आप मेरे लगाव को नहीं समझ रहे हैं। मैं दुखी हूं और मुझे सही होने में कुछ समय लगेगा।”

वह अरमान को बताती हैं कि यह टॉय उनके लिए क्यों खास है।

सना ने कहा, “यह ऐसी चीज है जिससे मैं इमोशनली अटैच हूं। मैं तुरंत ठीक नहीं हो सकती। मुझे वापस अपने सही मूड में आने में कुछ समय लगेगा। मैंने आपको अपना एक्सप्लेनेशन दे दिया है, प्लीज इसकी रिस्पेक्ट करें।”

सना के रवैये से चिढ़कर अरमान कहते हैं, “एक प्रैंक का इतने टाइम से बखेड़ा खड़ा कर रखी है।”

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जियोसिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine