अश्विन को हैदराबाद के खिलाफ क्वालीफायर दो में चेन्नई से प्रशंसकों के समर्थन की उम्मीद

चेन्नई, 24 मई (आईएएनएस)। राजस्थान रॉयल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल के क्वालीफायर दो में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में एम ए चिदंबरम स्टेडियम में घरेलू प्रशंसकों से समर्थन का इन्तजार है।

अश्विन, जो चेन्नई से हैं, ने टूर्नामेंट के इस महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले अपने घरेलू मैदान में खेलने की स्मृतियों को याद किया।

अश्विन ने कहा,”मैं घर वापस जा रहा हूँ। चेन्नई बहुत ख़ास जगह है। हर किसी के लिए उसका घर बहुत ख़ास होता है और यह वो स्थान है जहां मैंने हमेशा अच्छा खेल दिखाया है। पिछले कुछ मौकों पर जब भी मैं चेन्नई में खेला हूँ तो मेरा बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन रहा है

मैं इस मैच का इंतजार कर रहा हूं, उस भीड़ के सामने खेलने जैसा कुछ नहीं है और मुझे यकीन है कि जब हम हैदराबाद के खिलाफ खेलेंगे तो हमें हल्ला बोल, नल्ला बोल का समर्थन मिलेगा। ”

अहमदाबाद में बुधवार शाम को आरसीबी के खिलाफ टीम के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, अश्विन ने कहा, “मुझे लगता है कि यहां (रॉयल्स में) इस बदलाव की आवश्यकता थी। हमारे अंदर आत्मविश्वास की थोड़ी कमी थी, जो कि कम ही कहा जा सकता है। मुझे लगता है कि हमें यह स्वीकार करना चाहिए कि वह पीछा सही नहीं था, मैं एक आदर्श पीछा करना चाहता था। फिर भी, उस थोड़े से हिस्से को खाली छोड़ रहा हूँ। यह आपको अगले मैच में उससे आगे निकलने का मौका देता है। मैं अगली बार क्लिनिकल और वास्तव में अच्छे खेल की आशा करता हूं और हैदराबाद हराने वाली टीम रही है इसलिए हमें अपना ए गेम लाना होगा।”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह शहर के साथ अपने जुड़ाव को देखते हुए चेन्नई को रॉयल्स के लिए ‘घरेलू मैदान’ के रूप में देख रहे हैं, अश्विन ने कहा, “मुझे पता है कि हैदराबाद फ्रेंचाइजी के मालिक चेन्नई से हैं, इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें काफी समर्थन मिलेगा। लेकिन मैं राजस्थान रॉयल्स का समर्थन करने के लिए भीड़ के आने और गुलाबी जर्सी पहनने का इंतजार कर रहा हूं।

“मैं वास्तव में मानता हूं कि जब हैदराबाद ने टूर्नामेंट शुरू किया था, तो वे पसंदीदा में से एक थे, उन्होंने चैंपियन की तरह खेला है, इसलिए यह एक बहुत ही दिलचस्प मैच होने वाला है। क्या हम एक मैच बना सकते हैं? क्या हम सामरिक रूप से उनसे बेहतर हो सकते हैं? ये वो सवाल हैं जिनका जवाब हमें अगले कुछ घंटों में देना होगा।”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine