V30 Series के बाद वीवो का एक और धमाका

वीवो ने हाल ही में अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Vivo V30 Series लॉन्च की है। इस सीरीज में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इसी कड़ी में कंपनी ने एक और तैयारी कर ली है। वीवो भारत में एक और फोन लॉन्च करने जा रहा है। वीवो का यह फोन Vivo T3 5G होगा। यह फोन Vivo T2 5G का सक्सेसर होगा।

वीवो ने 7 मार्च 2024 को ही अपने भारतीय ग्राहकों के लिए लेटेस्ट वी सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इन दो फोन को लेकर अभी यूजर्स का क्रेज थमा भी नहीं कि कंपनी एक और नई तैयारी में है।

जी हां, वीवो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का नाम Vivo T3 5G बताया गया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे खरीदारी

Vivo T3 5G को लेकर जारी किए गए इस टीजर वीडियो में कंपनी ने मल्टीटास्किंग एक्शन का जिक्र किया है। साथ में जानकारी दी गई है कि कंपनी का नया फोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली पेश किया जाएगा।

कब लॉन्च हो सकता है फोन

माना जा रहा है कि कंपनी Vivo T3 5G स्मार्टफोन को इसी महीने यानी मार्च में लॉन्च कर सकती है। कंपनी की ओर से अपकमिंग स्मार्टफोन के की स्पेक्स को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें, वीवो का नया फोन Vivo T2 5G के सक्सेसर के रूप में एंट्री लेने जा रहा है।

Vivo T2 5G ने कब ली थी भारत में एंट्री

Vivo T2 5G स्मार्टफोन की बात करें तो यह स्मार्टफोन कंपनी ने बीते साल अप्रैल में पेश किया था। कीमत की बात करें तो वीवो का यह फोन 18,999 रुपये कीमत पर पेश हुआ था। यह फोन iQOO Z7 Pro 5G का रिब्रांडेड वर्जन था।

E-Magazine