अमीषा पटेल ने कॉमेडियन स्नेहिल मेहरा दीक्षित की जमकर की तारीफ

[ad_1]

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। ‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ के नए एपिसोड में कॉमेडियन स्नेहिल मेहरा दीक्षित, केतन सिंह, गौरव दुबे और इंदर सहानी ने सभी का मनोरंजन किया। उन्‍होंने फिल्म ‘गदर 2’ पर अपनी जानदार कॉमेडी से अमीषा पटेल का दिल जीत लिया।

प्रत्येक कॉमेडियन ने अपनी भूमिका बहुत ही कुशलता से निभाई और सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। फिल्म ‘गदर 2’ में अभिनय करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एक्‍ट का जमकर आनंद लिया।

उन्होंने स्नेहिल उर्फ बीसी आंटी की सराहना करते हुए कहा, “स्नेहिल, मैं आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने सोशल मीडिया पर आपकी बहुत सारी सामग्री देखी है और आपके द्वारा की गई फिल्म समीक्षाएं भी देखी हैं। मैं वास्तव में उनका आनंद लेती हूं।”

स्नेहिल एक कंटेंट क्रिएटर हैं और उनका बीसी (भेरी क्यूट) आंटी नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट है।

‘अपहरण’ में अपने काम से पहचान बनाने वाली स्नेहिल ने कहा, “मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था जब अमीषा जी ने कहा कि वह मेरी प्रशंसक हैं। यह मेरे द्वारा अब तक अनुभव की गई सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है।”

उन्होंने कहा, “मैं उनके काम और भारतीय फिल्म उद्योग में उनके योगदान की सच्ची प्रशंसक हूं। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मैं सभी को हंसाते रहने के लिए अपने अभिनय और हास्य को बनाए रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी।”

‘मैडनेस मचाएंगे’ सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

[ad_2]

E-Magazine