‘आफ्टर वी फेल’ स्टार चांस पेर्डोमो का 27 साल की उम्र में निधन

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चांस पेर्डोमो अब नहीं रहे। महज 27 साल की उम्र में अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 30 मार्च को अभिनेता की एक बाइक एक्सीडेंट में जान गई। अभिनेता के निधन से इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है। फैंस भी अपने फेवरेट स्टार के खोने का गम मना रहे हैं।

नहीं रहे जेन वी स्टार

हॉलीवुड एक्टर चांस के प्रचारक ने एक बयान के जरिए इसकी पुष्टि की। वैरायटी को दिए बयान में प्रवक्ता ने कहा, “भारी मन से साझा करना पड़ रहा है कि एक बाइक एक्सीडेंट में चांस पेर्डोमो का असामयिक निधन हो गया है। अधिकारियों का कहना है कि कोई और शख्स इसमें शामिल नहीं था। कला के प्रति उनका जुनून और जिंदगी के प्रति उनकी भूख से हर वह शख्स वाकिफ था, जो उन्हें जानते थे।”

चांस के निधन से टूटा परिवार

स्टेटमेंट में आगे कहा गया, “उनकी गर्मजोशी उन लोगों में बनी रहेगी, जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करते थे। हम अनुरोध करते हैं कि पर, कृपया परिवार की गोपनीयता की इच्छा का सम्मान करें क्योंकि वे अपने प्यारे बेटे और भाई के खोने का शोक मना रहे हैं।” फिलहाल, एक्सीडेंट कहां और कब हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। फैंस अभिनेता के निधन से सदमे में हैं।

19 की उम्र में इंडस्ट्री में रखा था कदम

चांस ने अपने करियर की शुरुआत कम उम्र में शुरू की थी। साल 2016 में उन्होंने शॉर्ट फिल्म लॉन्गफील्ड ड्राइव से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी आफ्टर वी फेल से मिली। वह इस फिल्म के दो और पार्ट का हिस्सा रहे।

फिल्मों के अलावा चांस ने टीवी शोज में भी अपनी अहम भूमिका निभाई। हेट्टी फेदर, किल्ड बाय माय डैड, चिलिंग एडवेंचर ऑफ सबरीना और जेन वी जैसे टीवी शोज से वह इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार बन गए।

E-Magazine