'आस्क मी एनीथिंग' में एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किए अपने सीक्रेट्स

मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। अप‍कमिंग तमिल एक्शन फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ के जरिए अपने फैंस से बात की। इसमें उन्‍होंने अपनी एनर्जी, अच्छे लुक्स, भारत में पसंदीदा हॉलिडे स्पॉट और पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में बात की।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रकुल ने प्रशंसकों के मजेदार सवालों के जवाब दिए। उन्होंने ‘इंडियन 2’ के प्रमोशन के दौरान ऑफ-शोल्डर ब्लू जंपसूट पहना था।

सेशन के दौरान एक प्रशंसक ने उनसे उनकी एनर्जी और अच्छे लुक्स के बारे में पूछा। उसके जवाब में रकुल ने कहा, “मेरी ऊर्जा का मंत्र खुद को सभी तरह की नकारात्मकता से दूर रखना है। मैं बस अपने काम, अपने लोगों, अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करती हूं और मुझे वास्तव में इस बात की चिंता नहीं है कि कौन क्या सोच रहा है और मैं अपने कर्म को साफ रखने की कोशिश करती हूं।”

आगे कहा, ”मुझे लगता है कि यह मुझे सकारात्मक रखता है, यह मेरी त्‍वचा पर भी झलकता है। इसलिए अगर हमारा विवेक साफ है, अगर हम अंदर से खुश हैं तो आपके चेहरे पर भी इसका असर दिखेगा।”

अपने पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “यह विराट कोहली होना चाहिए। मुझे लगता है कि वह अद्भुत हैं।” उन्‍होंने रोहित शर्मा का भी नाम लिया।

रकुल ने भारत में अपनी पसंदीदा छुट्टी मनाने की जगह के बारे में भी बात की। उन्‍होंने कहा कि मुझे गोवा बहुत पसंद है।

रकुल ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में अभिनेता-फिल्म निर्माता जैकी भगनानी से शादी की थी। वह जिम में कितना समय बिताती हैं, उस पर ‘डॉक्टर जी’ की एक्‍ट्रेस ने कहा, “मैं अधिकतम एक घंटा बिताती हूं, जिसमें अंत में स्ट्रेचिंग भी शामिल होती है।”

‘इंडियन 2’ का निर्देशन एस शंकर ने किया है और इसे लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 1996 की फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है और इसमें कमल हासन ने सेनापति की भूमिका को फिर से निभाया है।

रकुल के अलावा, इसमें सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, विवेक, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु भी अहम भूमिकाओं में हैं।

उनकी अगली फिल्म ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘दे दे प्यार दे 2’ पाइपलाइन में हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine