एक्‍टर करण ग्रोवर ने मदर्स डे को लेकर शेयर की अपनी प्लानिंग

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस)। एक्‍टर करण वी ग्रोवर ने मदर्स डे को लेकर अपनी प्लानिंग शेयर की। उन्होंने बताया कि कैसे नई जगहों की खोज के लिए उन्‍होंने अपनी मां के जोश को आत्मसात किया।

वर्तमान में शो ‘ध्रुव तारा’ में दिखाई देने वाले करण ने बताया कि वह अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच मदर्स डे कैसे मनाएंगे।

‘वो रहने वाली महलों की’ में काम करने वाले एक्‍टर ने आईएएनएस को बताया, “ठीक है, मैं शूटिंग कर रहा हूं, और मैं अपनी मां को लंच या डिनर के लिए बाहर ले जा रहा हूं, हालांकि वह कहेंगी कि हम सभी घर पर बैठें और उनके बनाए खाने का आनंद लें, जो ईमानदारी से सबसे अच्छा भोजन है जिसका कोई भी आनंद ले सकता है। तो हां मेरी आज यही योजना है।”

करण ने अपनी मां से मिली एक सीख के बारे में, जिसका वह अब भी पालन करते हैं, कहा, “मेरी मां अभी भी एक कामकाजी महिला हैं, इसलिए उनके कार्यों और जीवन के प्रति उनके दृष्टिकोण से मैंने और मेरे भाई दोनों ने लगातार काम करते रहना और अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखना सीखा है।”

उन्होंने कहा, “इसके अलावा, हमने उनसे यात्रा और नई जगहों की खोज के प्रति उनके जोश को अपनाया है। हम इसे उतनी ही ऊर्जा से करने की कोशिश करते हैं जितना वह करती हैं।”

शो ‘ध्रुव तारा’ में करण सूर्यप्रताप सिंह का किरदार निभाते हैं।

यह सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine