अभिनेता अंजुम बत्रा ने कहा, 'दिलजीत और इम्तियाज भगवान के पसंदीदा बच्चे'

मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस) ‘अमर सिंह चमकीला’ में ढोलक वादक केसर सिंह टिक्की की भूमिका निभाने वाले एक्‍टर अंजुम बत्रा ने निर्देशक इम्तियाज अली और दिलजीत दोसांझ की प्रशंसा करते हुए उन्हें ‘भगवान के पसंदीदा बच्चे’ बताया है।

उनके साथ काम करने को लेकर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अंजुम ने कहा: “दिलजीत और इम्तियाज भगवान के पसंदीदा बच्चे हैं। उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा है। उनके पास एक अद्भुत आभा है।”

एक्‍टर इससे पहले अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में काम कर चुके हैं। हालांकि, दिलजीत के साथ वह पहली बार काम कर रहे हैं।

अंजुम बत्रा ने कहा, “पहले दिन जब मैं दिलजीत से मिला, तो उन्होंने बहुत अच्छे से मेरा स्वागत किया और मुझे सेट पर बहुत सहज महसूस कराया। रब दे बंदे है वो, मुझे कभी नहीं लगा कि मैं किसी सुपरस्टार के साथ काम कर रहा हूं।”

उन्‍होंने ‘इम्तियाज के बारे में कहा, ”इम्तियाज आपके लिए चीजों को इतना आसान बना देते हैं कि आपको लगता है कि आपका किरदार पानी की तरह बह रहा है। वे बेहद प्रतिभाशाली और जमीन से जुड़े हुए हैं।”

‘अमर सिंह चमकीला’ इसी नाम के दिवंगत पंजाबी गायक की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्‍म है, जिनकी 1988 में उनकी पत्नी के साथ हत्या कर दी गई थी।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine