गाजियाबाद में महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद, 8 मई (आईएएनएस)। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक महिला की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला के साथ मौजूद एक शख्स को भी हमलावर ने घायल कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। घायल व्यक्ति का उपचार अस्पताल में चल रहा है। महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि महिला अपनी मां के घर रहने के लिए आई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम इलाके में अभय खंड चौकी क्षेत्र में शनि चौक के पास ज्योति नाम की महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। महिला के साथ मौजूद एक शख्स पर भी हमलावर ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया है, उसे अस्पताल भिजवाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ज्योति इंदिरापुरम इलाके में पड़ने वाले मकनपुर गांव में अपनी मां के पास रहने के लिए आई थी। उसका अपने परिचित बॉबी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

इसके बाद आरोपी बॉबी ने ज्योति पर चाकुओं से वार कर दिया और उसके साथ मौजूद एक शख्स पर भी हमला बोल दिया। ज्योति की मौत हो गई है जिसके बाद ज्योति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है और घायल व्यक्ति को अस्पताल में एडमिट कराया गया।

आरोपी बॉबी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

–आईएएनएस

पीकेटी/एसकेपी

E-Magazine