जबरदस्त कैमरा के साथ जल्द आ रहा है इस कंपनी का दमदार स्मार्टफोन

Tecno की Camon 30 सीरीज को ऑफिशियल टीज किया जा चुका है। यह भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होने वाली है। इसे MWC 2024 में पहली बार पेश किया गया था। जिस तरह कंपनी ने इसे टीज किया है उससे साफ है कि इसे फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए लाया जा रहा है। इसे Sony IMX 890 प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा।

स्मार्टफोन मेकर टेक्नो बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। अपकमिंग सीरीज को लॉन्च से पहले ऑफिशियली टीज किया जा चुका है। कंपनी इस सीरीज को फोटोग्राफी शौकीनों के लिए लेकर आ रही है। इसे 18 मई को लॉन्च किया जाएगा

इस फोन के कैमरा डिटेल लॉन्च से पहले सामने आ चुकी है। इसमें सोनी का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। यहां इस सीरीज के बारे में ही बताने वाले हैं।

जबरदस्त मिलेगा कैमरा
टेक्नो की Camon 30 सीरीज को ऑफिशियल टीज किया जा चुका है। यह भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होने वाली है। इसे MWC 2024 में पहली बार पेश किया गया था। जिस तरह कंपनी ने इसे टीज किया है उससे साफ है कि इसे फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए लाया जा रहा है। इसे Sony IMX 890 प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह सीरीज ग्लोबली पहले से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है।

लॉन्च होंगे तीन मॉडल
Tecno Camon 30 सीरीज के तहत 4 मॉडल ग्लोबली पेश किए जाते हैं। जिसमें Tecno Camon 30, Camon 30 5G, Camon 30 Pro 5G और Camon 30 Premier 5G का नाम शामिल है। जो टीजर वीडियो सामने आया है उससे पता चलता है कि इंडियन वेरिएंट का डिजाइन ग्लोबल मॉडल से ही मिलता जुलता होगा। भाऱत में कौन से मॉडल लॉन्च होंगे इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

स्पेसिफिकेशन
टेक्नो कैमन 30 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ग्लोबल वेरिएंट के 5G वेरिएंट में MediaTek Dimensity 7020 SoC चिपसेट दिया गया है। सीरीज के सभी मॉडल्स में पावर देने के लिए 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। यह 70 वॉट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Tecno Camon 30 Premier 5G में 50MP OIS सपोर्ट के साथ कैमरा दिया गया है। सीरीज के सभी फोन्स में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

E-Magazine