CMF Phone 1 के स्पेक्स को लेकर रोज सामने आ रही एक नई जानकारी

नथिंग का सब ब्रांड सीएमएफ अपना पहला फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए CMF Phone 1 ला रही है। इस फोन को 8 जुलाई को लाया जा रहा है। लॉन्च से पहले ही कंपनी फोन के सारे की स्पेक्स को लेकर जानकारियां दे रही है। रोजाना फोन के एक स्पेक्स को लेकर कंपनी की ओर से ऑफिशियल पोस्ट किया जा रहा है।

नथिंग सबब्रांड CMF अपना पहला मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रहा है। CMF Phone 1 को कंपनी अपने ग्राहकों के लिए 8 जुलाई को लॉन्च कर रही है।

इसी कड़ी में कंपनी ने लॉन्च से पहले ही फोन के की फीचर्स को लेकर जानकारियां देना शुरू कर दिया है। लॉन्च डेट तक अलग-अलग फीचर्स को लेकर जानकारी दी जाएगी।

कंपनी अभी तक फोन के डिस्प्ले, प्रोसेसर, मेनबोर्ड और सिम सिस्टम को लेकर जानकारी दे चुकी है। आइए जल्दी से जान लेते हैं CMF Phone 1 किन स्पेक्स और खूबियों के साथ लाया जा रहा है

डिस्प्ले
CMF Phone 1 फोन को कंपनी सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ ला रही है। फोन 6.67 इंच के डिस्प्ले से लैस होगा। फोन हाई रिफ्रेश रेट और HDR सपोर्ट के साथ लाया जाएगा।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नया फोन आउटडोर विजिबिलिटी के लिए 2,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जा रहा है।

मेनबोर्ड
कंपनी फोन का ब्रेन कहे जाने वाले मेनबोर्ड को लेकर भी जानकारी दे चुकी है। कंपनी का कहना है कि नया फोन 1000 से ज्यादा पार्ट्स, मैनेजिंग पावर, नेटवर्किंग से लैस होगा।

फोन फास्ट स्टोरेज और स्मूद मल्टीटास्किंग के लिए 16GB तक रैम के साथ लाया जा रहा है। फोन मूवमेंट के लिए मोशन सेंसर और नेविगेशन के लिए डिजिटल कम्पास के साथ आएगा।

प्रोसेसर
कंपनी लॉन्च से पहले ही जानकारी दे चुकी है कि इस फोन को MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है।

इस प्रोसेसर के साथ फोन बैटरी एफिशिएंट होगा। प्रोसेसर के साथ फोन कनेक्टिविटी और कैमरा को लेकर भी खास होगा।

सिम सिस्टम
कंपनी ने एक लेटेस्ट पोस्ट के साथ जानकारी दी है कि डिवाइस वाईफाई से लेकर जीपीएस तक की कनेक्टिविटी के लिए सिम सिस्टम और आरएफ एंटेना के साथ खास होगा।

E-Magazine