बॉलीवुड में एक और स्टार किड होने जा रही है लॉन्च

बॉलीवुड में एक और स्टार किड होने जा रही है लॉन्च

सिनेमा जगत में भले ही समय-समय पर स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन न निर्माता न ही दर्शकों की दिलचस्पी उनके प्रति कम होती दिख रही है। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने पिछले साल प्रदर्शित फिल्म द आर्चीज से अभिनय में कदम रखा था।

नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द आर्चीज’ ने भले ही लोगों का दिल नहीं जीता, लेकिन बिग बी के नाती अगस्त्य के अभिनय से फैंस काफी इम्प्रेस हुए। ओटीटी के बाद अब अगस्त्य बड़े पर्दे पर कदम रख रहे हैं।

वह अपनी आने वाली फिल्म में एक रियल लाइफ हीरो के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की भांजी बतौर अभिनेत्री शुरुआत करने जा रही है।

अंधाधुन के डायरेक्टर संग काम करेंगे अगस्त्य नंदा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द आर्चीज’ के बाद अगस्त्य नंदा ‘अंधाधुन’ और ‘बदलापुर’ जैसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्में बनाने वाले मशहूर फिल्मकार श्रीराम राघवन के साथ उनकी दूसरी फिल्म ‘इक्कीस’ में काम करने जा रहे हैं।

साल 1971 में हुए भारत पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म सबसे युवा परमवीर चक्र विजेता लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की जिंदगानी पर आधारित होगी। बड़े पर्दे पर अगस्त्य की यह पहली फिल्म होगी। रियल लाइफ हीरो के किरदार में खुद को ढालने के लिए अगस्त्य नंदा जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

इस सुपरस्टार की भांजी की डेब्यू फिल्म

सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ रोमांस फरमाने के बाद,अब खबर हैं कि इस फिल्म से अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की भांजी सिमर भाटिया भी हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं। सिमर, अक्षय की बहन अलका भाटिया की बेटी हैं। वैसे तो अल्का फिल्मों से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ी हैं, लेकिन उन्होंने कभी कैमरे के सामने आकर अभिनय करने में रुचि नहीं दिखाई।

अलका मीडिया के सामने भी ज्यादा नहीं दिखाई देती हैं। वहीं, सिमर की हमेशा से ही सिनेमा में दिलचस्पी रही है और अभिनेत्री बनना उनका सपना है। अब वह अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। सिनेमा गलियारों की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में सिमर की भूमिका छोटी, लेकिन अहम होगी।

E-Magazine