YouTube को कांटे की टक्कर देंगे ELon Musk, जल्द लॉन्च करेंगे X TV App

YouTube को कांटे की टक्कर देंगे ELon Musk, जल्द लॉन्च करेंगे X TV App

पॉपुलर माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स बहुत जल्द अपने यूजर्स के लिए एक नया टीवी ऐप लॉन्च करने जा रहा है। एलन मस्क का यह प्लेटफॉर्म X TV app लॉन्च करने की तैयारियों में है।

कंपनी की सीईओ लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino) ने नए टीवी ऐप को लेकर एक्स हैंडल पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

जल्द लॉन्च हो रहा है यूट्यूब जैसा ऐप

कंपनी की सीईओ लिंडा (Linda Yaccarino) ने पोस्ट में जानकारी देते हुए बताया है कि बहुत जल्द यूजर्स अपने स्मार्ट टीवी में X TV App के साथ रियल- टाइम कंटेंट को देख सकेंगे।

यूजर्स के लिए यह एक बड़ी स्क्रीन पर हाई-क्वालिटी एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस होगा। लिंडा लिखती हैं कि एक्स छोटी से बड़ी स्क्रीन तक सबकुछ बदल रहा है। हम इस पर काम कर रहे हैं। लिंडा ने अपकमिंग ऐप को लेकर कुछ की फीचर्स की जानकारी भी दी है।

किन खूबियों के साथ आ रहा X TV App

Trending Video Algorithm: ट्रेंडिंग वीडियो एल्गोरिद्म के साथ यूजर्स पॉपुलर कंटेंट को लेकर हमेशा अपडेटेड रहेंगे।

AI-Powered Topics: एआई पावर्ड टॉपिक्स के साथ एक्स टीवी ऐप के साथ यूजर्स को पर्सनलाइज्ड एक्सपीरियंस मिलेगा। ऐप पर यूजर को उसकी पसंद के मुताबिक, ऑर्गनाइज वीडियो मिलेंगे।

Cross-Device Experience: क्रॉस डिवाइस एक्सपीरियंस के साथ यूजर किसी कंटेंट को फोन पर शुरू कर सकता है, वहीं इसी शॉ को टीवी पर देखने के साथ पूरा कर सकेंगे।

Enhanced Video Search: एक्स ऐप के साथ यूजर्स को इम्प्रूव्ड वीडियो सर्च के साथ किसी कंटेंट को तेजी से खोजने की सुविधा मिलेगी।

Effortless Casting: नए एक्स टीवी ऐप के साथ यूजर्स मोबाइल डिवाइस से सिंपल कास्टिंग के साथ बिग स्क्रीन पर अपने पसंदीदा कंटेंट का मजा ले सकेंगे।

Wide Availability: कंपनी का कहना है कि X TV app को ज्यादा से ज्यादा स्मार्ट टीवी सपोर्ट के साथ लाया जाएगा।

E-Magazine