अनुराग कश्यप को अजीब और सनकी लोग पसंद हैं

अनुराग कश्यप को अजीब और सनकी लोग पसंद हैं

मुंबई, 6 अप्रैल (आईएएनएस) ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अग्ली’, ‘डेव.डी’ और अन्य फिल्मों के लिए पहचान रखने वाले अनुराग कश्यप अजीब तरह के लोगों की प्रशंसा करते हैं।

उन्हें लगता है कि ऐसे लोगों की आत्मा सुंदर होती है।

शनिवार को फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में जाकर उन लोगों को पसंद करने के बारे में एक पोस्ट पुनः साझा किया, जिनकी विचार प्रक्रिया बड़े समूह के लोगों की तुलना में अलग है।

पोस्ट में लिखा था, “मुझे अजीब लोग पसंद हैं। द ब्लैक शीप। अजीब बत्तखें, सनकी, कलाकार। अकेले लोग। वे लोग जो वास्तव में अपने लिए सोचते हैं। ऐसे लोग जिनकी सोच अलग होती है। अक्सर, इन लोगों की आत्मा सबसे खूबसूरत होती है।”

हाल ही में, फिल्म निर्माता इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहे हैं। इससे पहले, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था कि वह इंडस्ट्री में नए लोगों से मिल चुके हैं, जिनके पास देने के लिए कुछ भी नहीं है।

फिल्म निर्माता ने अब उन लोगों के लिए मूल्य सीमा तय कर दी है जो उनके साथ सहयोग करना चाहते हैं।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा: “मैंने नए लोगों की मदद करने की कोशिश में बहुत समय बर्बाद किया और ज्यादातर औसत दर्जे की बकवास के साथ समाप्त हुआ। तो अब से मैं उन लोगों से मिलकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, जो सोचते हैं कि वे रचनात्मक प्रतिभा हैं। इसलिए अब मिलने के लिए पैसे लगेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, ‘अगर कोई मुझसे 10-15 मिनट के लिए मिलना चाहता है, तो मैं 1 लाख रुपये, आधे घंटे के लिए 2 लाख रुपये और 1 घंटे के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करूंगा। यही रेट है। मैं लोगों से मिलकर समय बर्बाद करने से थक गया हूं। यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि आप ये खर्च उठा सकते हैं, तो मुझे कॉल करें या बकवास से दूर रहें और सभी को अग्रिम भुगतान किया गया।

–आईएएनएस

एसएचके/एसकेपी

E-Magazine