जेल से निकली बारात, गैंगस्टर कपल्स ने लिए सात फेरे…

जेल से निकली बारात, गैंगस्टर कपल्स ने लिए सात फेरे…

गैंगस्टर बना दूल्हा और हिस्ट्रीशीटर बनी दुल्हनियां. पूरे विधि विधान से शादी सम्पन्न हो गई. यह नजारा किसी बॉलिवुड फिल्म से कम नहीं था. तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर संदीप आका काला जठेड़ी को कोर्ट से हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी से शादी के लिए सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक बेल मिली थी…जिससे वह शादी करके प्यार के साथ जिंदगी जी सके. दोनों दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 में स्थित संतोष बैंक्वेट हॉल में सात फेरे लिए.

काला जठेड़ी और मैडम मिंज दोनों अंडरवर्ल्ड डॉन है. हत्या, अपहरण, डकैती, रंगदारी. कॉन्ट्रैक्ट किलिंग करते हैं. ऐसे में इनकी शादी 250 पुलिसकर्मी और SWAT कमांडोज की मौजूदगी में हुई. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विशेष बार कोड बैंड की व्यवस्था की गई थी.

आपको बता दें कि काला जठेड़ी इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है, जबकि उसकी प्रेमिका अनुराधा चौधरी जमानत पर बाहर है. इन दोनों को साल 2021 में उस वक्त स्पेशल सेल ने यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था, जब काला जठेड़ी और अनुराधा उत्तराखंड में 9 महीने छिपने के बाद वापस लौट रहे थे. दोनों को अलग-अलग जेल में रखा गया था।

लेकिन सूत्र बताते हैं कि इसके बावजूद काला जठेड़ी और अनुराधा संपर्क में रहते थे. खबर ये भी है कि ये दोनों साल 2020 में ही शादी कर चुके हैं, लेकिन सब कुछ बहुत सीक्रेट रखा गया था. हालांकि, अब अनुराधा बार-बार इस बात को बोल रही है कि शादी के बाद वो दोनों अब कभी वापस जुर्म की दुनिया में नहीं लौटना चाहते.

E-Magazine