OnePlus Nord CE 4 5G की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म

OnePlus Nord CE 4 5G की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म

OnePlus इंडिया के X हैंडल पर इस फोन का एक फोटो शेयर किया गया है। जिसमें बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के डुअल कैमरा सेटअप दिखाई देता है। इस फोन को भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को शाम साढ़े 6 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसी वक्त इसके पूरे स्पेक्स और कीमत के बारे में जानकारी मिलेगी।

OnePlus ने एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। वनप्लस इंडिया के एक्स हैंडल पर इसके लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। कंपनी का अपकमिंग फोन OnePlus Nord CE 4 5G होगा। जिसे नॉर्ड सीई सीरीज के तहत भारत में लॉन्च किया जाएगा।

इस दौरान आगामी फोन का फोटो भी कंपनी के द्वारा शेयर किया गया है। आइए इसकी लॉन्च डेट और संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

OnePlus Nord CE 4 5G लॉन्च डेट कन्फर्म

OnePlus India के एक्स हैंडल पर इस फोन का एक फोटो शेयर किया गया है। जिसमें बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के डुअल कैमरा सेटअप दिखाई देता है। इस फोन को भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को शाम साढ़े 6 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसी वक्त इसके पूरे स्पेक्स और कीमत के बारे में जानकारी मिलेगी। लेकिन लॉन्च से पहले कुछ स्पेक्स डिटेल सामने आ चुकी है।

Amazon पर होगी बिक्री

OnePlus ने आधिकारिक तौर पर बताया है कि इस फोन को Dark Chrome और Celadon Marble कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। अपकमिंग फोन का प्रोडक्ट पेज वनप्लस वेबसाइट के साथ ही शॉपिंग साइट अमेजन पर भी लाइव कर दिया गया है। इस संकेत मिलता है कि इस लॉन्च के बाद अमेजन से खरीदा जा सकेगा।

संभावित (स्पेसिफिकेशन)

  • इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी।
  • परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 7 Gen 3 पावरफुल चिपसेट दिया जाएगा।
  • इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया जाएगा। जबकि बैक पैनल पर 50MP+8MP डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा।
E-Magazine