यूपी: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, गांव के बाहर फेंक गए बीडीसी सदस्य का शव

यूपी: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, गांव के बाहर फेंक गए बीडीसी सदस्य का शव

जन्मदिन की पार्टी से घर लौटते समय क्षेत्र पंचायत सदस्य सतपाल खड़गवंशी (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस में जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर सबूत जुटाए। सुरक्षा के लिहाज से चार थानों का फोर्स बुला लिया गया। परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी है।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक क्षेत्र पंचायत सदस्य सतपाल खड़गवंशी सोहरका का गांव के रहने वाले थे। वह भारतीय जनता पार्टी से भी जुड़े थे। उनके परिवार में पत्नी संतोष देवी और दो बेटे हैं। परिजनों के मुताबिक बुधवार के शाम करीब पांच बजे सत्यपाल खड़गवंशी खेत पर जाने की बात कहकर घर से निकले थे।

इसके बाद वह वापस नहीं लौटे। इस दौरान सतपाल खड़गवंशी जन्मदिन की पार्टी में गए थे। रात भर सतपाल खड़गवंशी घर नहीं लौटे तो परिजनों ने बृहस्पतिवार की तड़के मंदिर में उनके लापता होने की आवाज लगवाई। जिसके कुछ देर बाद ही ग्रामीण गांव से बाहर तालाब की तरफ पहुंचे तो वहां सतपाल खड़गवंशी का लहूलुहान शव पड़ा हुआ मिला।

उनकी कनपटी से नीचे सटाकर गोली मारी गई थी। अंदाजा लगाया जा रहा है की आधी रात के समय उनकी हत्या की गई है। क्षेत्र पंचायत सदस्य की हत्या की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। सुरक्षा के लिहाज से गजरौला, सैदनगली समेत कई थानों का फोर्स बुला लिया गया।

एएसपी राजीव कुमार सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं, एसपी कुंवर अनुपम के निर्देश पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने बारीकी से सबूत जुटाए। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी ने बताया कि परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

E-Magazine