यूपी: स्वामी प्रसाद बोले- अखिलेश से न तो कोई बैर और न ही मनभेद है

यूपी: स्वामी प्रसाद बोले- अखिलेश से न तो कोई बैर और न ही मनभेद है

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रमुख स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव से न तो उनका कोई बैर है और न ही कोई मनभेद है। उनका सम्मान सदैव करते रहेंगे। बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद को सुरक्षा मिलने पर भी उन्होंने खुशी जताई। भाजपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन को बिना शर्त समर्थन करेंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने जारी बयान में कहा कि बसपा में सक्रिय रहे सुभाष चंद्र लहरी को राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। बामसेफ की तर्ज पर राष्ट्रीय शोषित बुद्धिजीवी संघ का गठन किया गया है। इसके मुख्य प्रेरक विनोद मिलिंद और सह मुख्य प्रेरक श्यामलाल गौतम को बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि कांशीराम ने जो नारा दिया था, उसे बसपा प्रमुख मायावती ने बदल दिया है। भाजपा राज में किसान, मजदूर, छात्र व नौजवान सभी परेशान हैं। इंडिया गठबंधन देश की आवश्यकता है। भाजपा को सत्ता से हटाना जरूरी है। जहां भी इंडिया गठबंधन का नेतृत्व कहेगा, वे वहां सेवाएं देने को तैयार हैं। कहा कि सपा में रहते हुए उन्होंने जिन नेताओं को भाजपा का एजेंट बताया था, राज्यसभा चुनाव में यह साबित भी हो गया।

E-Magazine