मुकेश अंबानी ने अन्न सेवा रस्म के दौरान खाना खिलाने के साथ ही किया कुछ ऐसा

मुकेश अंबानी ने अन्न सेवा रस्म के दौरान खाना खिलाने के साथ ही किया कुछ ऐसा

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जुलाई में शादी के बंधन में बंधेंगे। ये दोनों सात फेरे लेंगे। हालांकि, उससे पहले ही अंबानी परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल बन चुका है।

गुजरात के जामनगर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी (Anant Ambani) का प्री-वेडिंग फंक्शन कल से शुरू होगा। उससे पहले मुकेश अंबानी और अनंत अंबानी ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर एक ग्रैंड ‘अन्न सेवा’ इवेंट का आयोजन किया।

इस इवेंट में उन्होंने जामनगर के स्थानीय लोगों को अपने हाथों से खाना परोसा, लेकिन इस दौरान बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। उनके वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थके।

खाना परोसते वक्त मुकेश अंबानी के जेस्चर ने जीता सबका दिल

मुकेश अंबानी जितने बड़े बिजनेसमैन हैं, उतनी ही उनके अन्दर सादगी है। जिस सादगी के साथ वह अपना जीवन जीते हैं, उसे देखकर फैंस अक्सर हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला, जहां मुकेश अंबानी के सरल स्वभाव को देख फैंस उनके कायल हो गए हैं।

‘अन्न सेवा’ के दौरान की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मुकेश अंबानी अपने हाथों से जामनगर के लोगों को सिर्फ बैठाकर खाना परोस ही नहीं रहे हैं, बल्कि थाली में खाना परोसते वक्त उनके सामने हाथ जोड़कर उन्हें सम्मान दे रहे हैं और साथ ही उनसे बातचीत भी कर रहे हैं।

मुकेश अंबानी के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “हर किसी को इनसे सीख लेनी चाहिए, लोगों की दुआएं ऐसे ही ली जाती हैं”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “जहां कर्म अच्छे होते हैं, लक्ष्मी माता वहीं पर वास करती हैं। अच्छा करो, वह आपके पास लौटकर वापस आएगा”। अन्य यूजर ने लिखा, “धनवान होने के साथ दयालु और जमीन से जुड़ा होना और भी बड़ी बात होती है”।

E-Magazine