नाडियाडवाला की मेगा बजट फिल्म में नजर आएंगे सलमान

नाडियाडवाला की मेगा बजट फिल्म में नजर आएंगे सलमान

यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है, जिसकी शूटिंग भारत के अलावा पुर्तगाल और अन्य यूरोपीय देशों में 2024 के आखिर तक पूरी कर ली जाएगी।

सुपरस्टार सलमान खान को पर्दे पर एक्शन करते देखना दर्शकों के लिए पैसा वसूल होता है। बीते दो दशक में सलमान ने एक से बढ़कर एक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। साल 2023 में ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के एक्शन फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसी बीच सलमान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। चर्चा है कि बॉलीवुड के दबंग साजिद नाडियाडवाला की मेगा बजट एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन साउथ के दिग्गज निर्देशक एआर मुरुगादॉस करेंगे।

2025 में ईद पर रिलीज की योजना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म को साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज करने की योजना है। कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर जब साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशक एआर मुरुगादॉस से चर्चा की तो उनके दिमाग में सबसे पहला नाम सलमान खान का आया। इसके बाद साजिद सलमान के पास पहुंचे और फिल्म के बारे में बताया। सलमान इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गए।

साजिद नाडियाडवाला की महत्वाकांक्षी फिल्म
रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है, जिसकी शूटिंग भारत के अलावा पुर्तगाल और अन्य यूरोपीय देशों में 2024 के आखिर तक पूरी कर ली जाएगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम नहीं तय किया गया है। वहीं, इसे 400 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट से बनाने की चर्चा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते साल कई स्क्रिप्ट साजिद के पास आई थी, इसमें से एआर मुरुगादॉस की कहानी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आई और उन्होंने इसे बनाने का फैसला किया।

10 साल बाद सलमान और साजिद आएंगे साथ
इससे पहले साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं। इनमें जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगी, जान-ए-मन और किक जैसी फिल्में शामिल हैं। सलमान के साथ साजिद की आखिरी फिल्म साल 2014 में आई ‘किक’ थी। इसका निर्देशन खुद साजिद नाडियाडवाला ने किया था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। अब किक के 10 साल बाद सलमान और साजिद साथ काम करने वाले हैं।

E-Magazine