बेटे जुनैद की अपकमिंग फिल्म की प्रोग्रेस देखने जापान जाएंगे आमिर खान

बेटे जुनैद की अपकमिंग फिल्म की प्रोग्रेस देखने जापान जाएंगे आमिर खान

मुंबई, 31 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपने बड़े बेटे जुनैद खान की दूसरी फिल्म के प्रोग्रेस का आकलन करने के लिए जापान जाने वाले हैं। हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है।

सूत्रों के अनुसार, मुंबई में एक शूट शेड्यूल पूरा करने के बाद प्रोडक्शन यूनिट अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए जापान चली गई है।

फिल्म जापान में साप्पोरो शहर के अनोखे लैंडस्केप को दर्शाती है। यह एक ऐसी जगह है जिसे पहले कभी सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया नहीं गया है। इसे होक्काइडो का सांस्कृतिक, आर्थिक और राजनीतिक केंद्र माना जाता है।

प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने साझा किया, ”आमिर खान मुंबई में हैं। वह फिल्म पर सब कुछ कैसे आगे बढ़ रहा है, इस पर अपडेट लेने के लिए टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं। वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह देखने के लिए जापान की एक तत्काल यात्रा की भी योजना बना रहे हैं कि यह सब कैसे हो रहा है।”

फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। इस बीच, जुनैद, जिन्होंने सात साल से अधिक समय तक थिएटर में काम किया है, ‘महाराज’ के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

‘महाराज’ सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित एक ऐतिहासिक महाकाव्य है।

–आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी

E-Magazine