Honor X9B: 12GB रैम और तीन कलर ऑप्शन के साथ एंट्री लेगा नया स्मार्टफोन

Honor X9B: 12GB रैम और तीन कलर ऑप्शन के साथ एंट्री लेगा नया स्मार्टफोन

HTech अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Honor X9B स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। भारतीय मार्केट में एंट्री लेने के बाद यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होने जा रहा है। हालांकि Honor X9B की ऑफिशियस लॉन्च डेट को लेकर जानकारियां अभी तक सामने नहीं आई हैं लेकिन अपकमिंग फोन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो Honor X9B को अमेजन पर देखा गया है।

HTech अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Honor X9B स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। भारतीय मार्केट में एंट्री लेने के बाद यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होने जा रहा है।

हालांकि, Honor X9B की ऑफिशियस लॉन्च डेट को लेकर जानकारियां अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन अपकमिंग फोन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Honor X9B को अमेजन पर देखा गया है। इसी के साथ अपकमिंग फोन के कलर ऑप्शन और स्पेसिफिकेशन को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं।

खबर लिखे जाने के दौरान फोन को अमेजन पर चेक किया गया, लेकिन यह पेज वेबसाइट से हटा दिया गया है।

Honor X9B किन खूबियों के साथ लेगा एंट्री (संभावित)

माना जा रहा है कि ऑनर का नया फोन भारतीय मार्केट में 12GB रैम के साथ एंट्री ले सकता है। इसके साथ ही फोन को तीन कलर ऑप्शन में देखा गया है।

फोन को Sunrise Orange के अलावा, ब्लैक और ग्रीन कलर वेरिएंट में देखा गया है। फोन की स्टोरेज की बात करें तो डिवाइस 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है।

फोन को लेकर दावा किया जा रहा है यह डिवाइस Android 13 पर रन करेगा।

Honor X9B कब होगा लॉन्च (संभावित)

Honor X9B फोन की लॉन्चिंग को लेकर कई रिपोर्ट्स का दावा है कि नया फोन भारत में 8 या 9 फरवरी को लॉन्च हो सकता है।

बता दें, कंपनी की ओर से Honor X9B की लॉन्च डेट और की स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

 

E-Magazine