आदर्श गौरव ने रश्मीत कौर के साथ रिलीज किया म्यूजि‍कल कवर ‘इश्क नचावे रीप्राइज'

आदर्श गौरव ने रश्मीत कौर के साथ रिलीज किया म्यूजि‍कल कवर ‘इश्क नचावे रीप्राइज'

मुंबई, 29 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता और गायक आदर्श गौरव, रश्मीत कौर के साथ अपने नवीनतम कवर ‘इश्क नचावे रीप्राइज’ की रिलीज के साथ अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

आदर्श ने कहा, “एक गायक के रूप में मेरे प्रशंसकों का प्यार और स्वीकृति वास्तव में प्रेरक है। मैं समर्थन के लिए आभारी हूं और विभिन्न शैलियों का पता लगाने के लिए उत्साहित हूं। यह सकारात्मक प्रतिक्रिया मुझे अभिनय और संगीत दोनों में सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है।”

यह संगीतमय प्रयास आदर्श के पहले एल्बम ‘खो गए’ की सफलता के बाद है। आदर्श गौरव और रश्मीत कौर द्वारा रचित और लिखित “इश्क नचावे रीप्राइज”, प्यार के अंधेरे पक्ष के विषय पर प्रकाश डालते हुए एक अनूठा दृष्टिकोण अपनाता है, जिसमें रैप के स्थान पर स्वच्छ स्वरों का प्रदर्शन किया गया है।

जादू को बढ़ाते हुए प्रणय ने गाने पर कुशलतापूर्वक काम किया, जिससे आवाजों और वाद्ययंत्रों का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण तैयार हुआ।

छोटी उम्र से ही शास्त्रीय गायन का प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले प्रशिक्षित गायक आदर्श ने शुरुआत में अपनी संगीत प्रतिभा को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

हालांकि, यह ‘मुझे तुम नजर से’ के लिए उनके वीडियो की वायरल सफलता थी जिसने उन्हें साथी कलाकारों के साथ कवर लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine