बरुण सोबती स्टारर 'रक्षक: चैप्टर 2' में दिखाई जाएगी कुलगाम ऑपरेशन की कहानी

बरुण सोबती स्टारर 'रक्षक: चैप्टर 2' में दिखाई जाएगी कुलगाम ऑपरेशन की कहानी

मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बरुण सोबती स्टारर फिल्म ‘रक्षक- इंडियाज ब्रेव्स’ के निर्माताओं ने गुरुवार को देशभक्ति सीरीज के दूसरे चैप्टर की घोषणा की, जो देश के शहीदों और उनके बलिदानों को श्रद्धांजलि है।

आर्मी मिशन की सच्ची घटनाओं पर, निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट के पहले लुक का अनावरण किया, जिसमें बरुन ने नायब सूबेदार सोमबीर सिंह की देशभक्ति गाथा को उकेरा है।

कहानी जूनियर कमीशंड ऑफिसर नायब सूबेदार सोमबीर सिंह की है। उन्होंने कुलगाम जिले में एक संयुक्त अभियान में डीवाईएसपी अमन कुमार ठाकुर के साथ मिलकर आतंकवादियों को मार गिराया और नागरिकों के जीवन और देश की अखंडता दोनों की रक्षा की।

कुलगाम ऑपरेशन की कहानी पर प्रकाश डालते हुए, ‘रक्षक- भारत के बहादुर: चैप्टर 2’ नायब सूबेदार सोमबीर सिंह और डीवाईएसपी अमन कुमार ठाकुर की वीरता और जुनून को उजागर करता है, जो देश को आतंकवादियों के खतरों से बचाने के लिए एक गहरी प्रतिबद्धता से प्रेरित थे।

उल्लेखनीय है कि आतंकवाद विरोधी अभियानों में उनकी बहादुरी और साहस के लिए नायब सूबेदार सोमबीर सिंह को ‘शौर्य चक्र’ और डीवाईएसपी अमन कुमार ठाकुर को वीरता के लिए ‘शेर-ए-कश्मीर’ पदक से सम्मानित किया गया था।

दिलचस्प वॉर सीन्स और मजबूत भावनात्मक प्रभाव के साथ, सीरीज उन दो हीरोज को एक शक्तिशाली श्रद्धांजलि अर्पित करती है, जिन्होंने कर्तव्य निभाते हुए अपने जीवन का बलिदान दिया।

बरुण, जो बहादुर नायब सूबेदार सोमबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, ने साझा किया: “‘रक्षक’ मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। मैं उपलब्धि और कृतज्ञता की गहन भावना से भरा हुआ हूं। देश के लिए अपना जीवन बलिदान करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है।”

जगरनॉट स्टूडियो द्वारा निर्मित और बरुण और विश्वास किनी की प्रमुख भूमिकाओं वाली ‘रक्षक- इंडियाज ब्रेव्स: चैप्टर 2’ का प्रीमियर जल्द ही अमेजन मिनीटीवी पर होगा।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine