प्रशांत वर्मा ने ‘जय हनुमान’ को लेकर दिया बड़ा अपडेट

प्रशांत वर्मा ने ‘जय हनुमान’ को लेकर दिया बड़ा अपडेट

तेलुगु सुपरहीरो फिल्म हनु मैन लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस मूवी के रिलीज के बाद से ही लोग इसके सीक्वल की डिमांड करने लग गए थे। ऐसे में कुछ दिन पहले डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने इसके सीक्वल का भी एलान कर दिया। अब उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सबके साथ शेयर किया है।

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हनु मैन’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन से ही मूवी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। हर किसी ने इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यू दिया और इसी वजह से यह फिल्म कुछ ही दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई।

इसके साथ ही इसके मेकर्स ने 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन ‘हनु मैन’ के सीक्वल ‘जय हनुमान’ की घोषणा की थी। अब हाल ही में निर्देशक ने खुलासा किया कि जय हनुमान भी एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकते हैं।

बॉलीवुड एक्टर निभाएगा अहम किरदार?

हाल ही में ‘हनु मैन’ के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने जूम एंटरटेनमेंट से बात करते हुए कहा, ‘मैं कुछ मीटिंग कर रहा हूं और ‘जय हनुमान’ में देशभर से शायद बड़े सितारे होंगे। इसमें बॉलीवुड से एक बड़ा सितारा हो सकता है, जो ‘जय हनुमान’ में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और अभी हम उन पर चर्चा कर रहे हैं। उम्मीद है अगले कुछ हफ्तों में मैं सभी कलाकारों के डिटेल्स की घोषणा कर सकेंगे’।

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘मैं उनका ऑडिशन लूंगा। मुझे मेकअप, लुक टेस्ट और बाकी सब करना होता है’। प्रशांत वर्मा ने बताया कि वह कास्ट करने वाले अभिनेता से कहेंगे कि सर आप बहुत बड़े स्टार हैं, लेकिन फिर भी मैं लुक टेस्ट करना चाहता हूं और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं उस भूमिका को लेकर बहुत आश्वस्त हूं। इसमें पूरे देश की भावनाएं शामिल हैं। ऐसे में सब पूरा होने के बाद ही हम इसे आगे बढ़ाएंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ से मिली टीम

‘हनु मैन’ फिल्म के मेकर्स ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके ऑफिस में उनसे खास मुलाकात भी की। इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की, जिसमें प्रशांत वर्मा, एक्टर तेजा सज्जा और सीएम योगी आदित्यनाथ नजर आए।

E-Magazine