'बिग बॉस 17': 10.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ प्रतियोगी मुनव्वर सबसे आगे, अंकिता 4.7 के साथ दूसरे स्थान पर रहीं

'बिग बॉस 17': 10.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ प्रतियोगी मुनव्वर सबसे आगे, अंकिता 4.7 के साथ दूसरे स्थान पर रहीं

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन के समापन तक पहुंचने के साथ, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी सहित शीर्ष 6 अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से कहीं ज्यादा बड़े नाम बन गए हैं।

शो में सबसे ज्यादा से लेकर सबसे कम तक प्रतियोगियों की फैन फॉलोइंग पर एक नजर है।

मुनव्वर फारुकी- 10.6 मिलियन

कॉमेडियन-संगीतकार मुनव्वर फारुकी को शो में ट्रायल, कठिनाइयों और निर्णयों का सामना करना पड़ा है। हालांकि, उनकी ‘शायरी’, गेमप्ले और शांत रवैया फैन्स को काफी पसंद आता है। फोटो-शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर उनके 10.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अंकिता लोखंडे – 4.7 मिलियन

टेलीविजन और फिल्म स्टार अंकिता लोखंडे ‘बिग बॉस’ 17 में एक मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरी हैं, जो गेम को अपने दिल और भावनाओं से खेल रही हैं। अपने हिस्से के उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद, अंकिता 4.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

अभिषेक कुमार – 3 मिलियन

टीवी अभिनेता और ‘बिबा मुंडा’ अभिषेक कुमार की शो में यात्रा विभिन्न उतार-चढ़ाव के साथ दिलचस्प रही है। शीर्ष छह में अपनी जगह बनाने के बाद, अभिषेक के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

मन्नारा चोपड़ा – 2.7 मिलियन

एक अभिनेत्री, मॉडल और यूट्यूबर, मन्नारा चोपड़ा ने ‘बिग बॉस’ 17 की शुरुआत से ध्यान आकर्षित किया। घर में प्रवेश करने और कन्फेशन रूम में जाने वाली पहली प्रतियोगी के रूप में वह 2.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ चौथे स्थान पर हैं।

अरुण श्रीकांत माशेट्टी – 1 मिलियन

लोकप्रिय गेमर और यूट्यूबर अरुण श्रीकांत माशेट्टी ने इस सीजन में शीर्ष चार फाइनलिस्ट में स्थान हासिल किया है। उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

विक्की जैन – 1,89,000

व्यवसायी और अंकिता लोखंडे के पति, विक्की जैन ने अपनी प्रेमिका के साथ ‘बिग बॉस’ के घर में प्रवेश किया और समय के साथ शो में एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में उभरे। वर्तमान में सीजन 17 के शीर्ष छह फाइनलिस्टों में, विक्की के 1,89,000 फॉलोअर्स हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine