गूगल टेकी पर पत्नी की हत्या का आरोप, 'खून से लथपथ' मिला

गूगल टेकी पर पत्नी की हत्या का आरोप, 'खून से लथपथ' मिला

सैन फ्रांसिस्को, 21 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक गूगल सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर अपनी पत्नी (जो एक गूगल इंजीनियर भी थी) की हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने उसे खून से लथपथ और उसकी पत्नी का शव घर में पाया।

फॉक्स न्यूज डिजिटल की रिपोर्ट के अनुसार, लिरेन चेन (27) पर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है।

सांता क्लारा जिला अटॉर्नी के कार्यालय ने कहा, “पुलिस ने चेन को उसके घर में खून से लथपथ पाया, और उसकी पत्नी का शव पास में था।”

“बेडरूम में जहां चेन खड़ा था, उसके ठीक पीछे, अधिकारियों ने मृतका को फर्श पर पाया। उसके सिर पर गंभीर चोटें थीं। चेन का दाहिना हाथ बेहद सूजा हुआथा। उसके कपड़ों, पैरों पर खून लगा हुआ था। हाथ और उसकी बांह पर खरोंचें थी।”

जिला अटॉर्नी के बयानों में चेन की पत्नी का नाम नहीं था, कई रिपोर्टों में उसकी पहचान जुआनी यू के रूप में करने के लिए संपत्ति दस्तावेजों का हवाला दिया गया।

गूगल ने फॉक्स न्यूज़ डिजिटल को पुष्टि की कि घटना के समय चेन और उनकी पत्नी कंपनी में कर्मचारी थे।

जिला अटॉर्नी के कार्यालय ने कहा कि “चेन पर हत्या का आरोप लगाया गया है और दोषी पाए जाने पर उसे जेल का सामना करना पड़ेगा”।

16 जनवरी को, लगभग 11 बजे, अधिकारियों को एक कॉल आई। जब अधिकारी पहुंचे, तो संदिग्ध के एक परिचित ने चेन और उसकी पत्नी के बारे में कहा। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि चेन फोन या अपने दरवाजे पर कॉल बेल का जवाब नहीं दे रहा था।

उसने घर के अंदर चेन को देखा,”अपने घुटनों पर, उसके हाथ हवा में थे, और एकटक देख रहा था। फिर अधिकारियों ने घर में प्रवेश किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

चेन के लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, उसके पास गूगल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में तीन साल का अनुभव है, जहां उसने यूट्यूब शॉर्ट्स पर काम किया।

यू की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल में बताया गया है कि वह एक गूगल सॉफ़्टवेयर इंजीनियर थी, जो पहले अमेज़न में काम करती थी।

–आईएएनएस

एसकेपी/

E-Magazine