35 घंटे की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी के साथ होगी Honor ईयरबड्स की एंट्री

35 घंटे की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी के साथ होगी Honor ईयरबड्स की एंट्री

ऑनर अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए ईयरबड्स लाने जा रहा है। जी हां कंपनी की ओर से नए ईयरबड्स Honor Choice Earbuds X5 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।दरअसल ब्रांड के सीईओ माधव सेठ ने Choice Earbuds X5 को लेकर नई जानकारी दी है। बता दें भारत से पहले ऑनर का यह ऑडियो डिवाइस चीन में लॉन्च हो चुका है।

ऑनर अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए ईयरबड्स लाने जा रहा है। जी हां, कंपनी की ओर से नए ईयरबड्स Honor Choice Earbuds X5 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

Honor CEO ने दी जानकारी

दरअसल, ब्रांड के सीईओ माधव सेठ ने Choice Earbuds X5 को लेकर नई जानकारी दी है। माधव सेठ ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट के साथ को भारत में लॉन्चिंग कन्फर्म की है।

बता दें, भारत से पहले ऑनर का यह ऑडियो डिवाइस चीन में लॉन्च हो चुका है। Honor Choice Earbuds X5 को कंपनी ने होम मार्केट में बीते साल ही लॉन्च किया था।

Choice Earbuds X5 का टीजर आया सामने

Honor Choice Earbuds X5 के ऑफिशियल टीजर के साथ इस ईयरबड के स्पेसिफिकेशन को लेकर कुछ ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं। हालांकि, यह ऑडियो डिवाइस चीन में लाए गए वेरिएंट जैसा ही हो सकता है।

चीन में लॉन्च किए गए Honor Choice Earbuds X5 की बात करें तो डिवाइस पेबल- शेप्ड स्टोरेज केस के साथ लाया गया था। इस ईयरबड में सिलिकॉन ईयर टिप्स दी गई थीं।

केस में USB-C port भी दिया गया था। Honor Choice Earbuds X5 ईयरबड्स 35 घंटे की लंबी बैटरी और एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन फीचर के साथ लाए जा सकते हैं।

Choice Earbuds X5 कब हो रहा है लॉन्च

Choice Earbuds X5 की भारत में लॉन्चिंग डेट अभी साफ नहीं हुई है। कंपनी ईयरबड्स को लॉन्च करने से पहले कुछ और टीजर जारी कर सकती है। इसी के साथ लॉन्चिंग डेट को लेकर भी जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

E-Magazine