अमेरिकन सिंगर मैरी मिल्ल्बें ने पीएम मोदी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

अमेरिकन सिंगर मैरी मिल्ल्बें ने पीएम मोदी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

प्रधानमंत्री मोदी हमेशा देश-विदेश में कभी अपने विचारों को लेकर तो कभी अपने बड़े फैसलों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में कई विदेशी हस्तियों ने उनके तारीफों के पुल भी बांधें हैं। अब इस फेहरिश्त में एक और नाम जुड़ गया है। वो नाम है मशहूर अफ्रीकी-अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन  का।

गायिका मैरी मिलबेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। तारीफ करते हुए मिलबेन ने पीएम मोदी को सर्वश्रेष्ठ नेता करार दिया है। इतना ही नहीं गायिका ने तारीफ करने के साथ-साथ मोदी को लेकर एक बड़ा दावा भी कर दिया है। अपने दावे में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 2024 के लोकसभा चुनाव जीतने की राह पर हैं. उन्होनें कहा कि वो ”मई में फिर से जीतेंगे।

PM Modi के लिए मेरा प्यार और समर्थन कोई रहस्य नहीं – Mary Millben

दरअसल, मिलबेन ने यह सबकुछ अपने द्वारा दिए गए एक हालिया टीवी इंटरव्यू में कहा है। इंटरव्यू के दौरान मिलबेन ने कहा कि “मैं आपको बताती हूं कि निश्चित रूप से यहां संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रधानमंत्री मोदी के लिए बहुत समर्थन है। मेरा मानना है कि कई लोग पीएम मोदी को फिर से जीतते हुए देखना चाहते हैं. क्योंकि वह भारत के लिए सबसे सर्वश्रेष्ठ नेता हैं।

” मिलबेन यहीं नहीं रुकी उन्होंने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए उनका प्यार और समर्थन कोई चौकाने वाली बात नहीं है। क्यूंकि यह बात पूरा भारत जानता है कि मैं पीएम मोदी की एक बड़ी समर्थक रही हूं और मेरा मानना है कि पीएम मोदी भारत के लिए सबसे अच्छे नेता हैं और वह भारत-अमेरिका संबंधों के लिए सबसे बेहतर विकल्प भी हैं।

गौरतलब है कि 41 वर्षीय मैरी मिलबेन ने भारतीय राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ और लोकप्रिय हिंदू भक्ति गीत ‘ओम जय जगदीश हरे’ की अनूठी प्रस्तुतियों के कारण भारत में बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं।

Mary Millben -पहले भी कर चुकीं हैं तारीफ

ऐसे में यह कोई पहली बार नहीं है, जब विदेशी गायिका मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी की तारीफ की हो। इससे पहले भी मिलबेन अफ्रीकी संघ को जी20 के पूर्ण सदस्य के रूप में शामिल करने के प्रस्ताव के लिए प्रधानमंत्री मोदी की सराहना कर चुकी हैं।

E-Magazine