'फाइटर' ने देश के प्रति मेरे प्यार को और जगा दिया : अक्षय ओबेरॉय

'फाइटर' ने देश के प्रति मेरे प्यार को और जगा दिया : अक्षय ओबेरॉय

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। आगामी फिल्‍म ‘फाइटर’ में भूमिका निभाने वाले अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने कहा कि फिल्म ने उनके भीतर गर्व और देशभक्ति की गहरी भावना जगाई है।

अक्षय ने कहा, “फिल्‍म ‘फाइटर’ का हिस्सा बनना मेरे लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। इसने न केवल मेरे दृष्टिकोण को बदल दिया है, बल्कि देशभक्ति और गर्व की गहरी भावना भी पैदा की है।”

“इस फिल्म ने देश के प्रति मेरे प्यार को और अधिक बढ़ा दिया है। मैं वास्तव में एक ऐसे प्रोजेक्ट में योगदान करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं जो हमारे सशस्त्र बलों की भावना का जश्न मनाती है।”

यूएस में पैदा होने और पले-बढ़े होने के बावजूद, अक्षय ने हमेशा भारत में अपनी जड़ों के साथ गहरा संबंध बनाए रखा है।

उन्होंने कहा, “मेरा दिल हमेशा हमारी संस्कृति की समृद्धि और हमारे राष्ट्र के प्रति प्यार के लिए तरसता रहा है। ‘फाइटर’ ने मुझे अपनी जड़ों से गहरे स्तर पर जुड़ने का मौका दिया और मैं इस अनुभव के लिए बेहद आभारी हूं।”

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, ‘फाइटर’ में अक्षय ओबेरॉय के साथ-साथ ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं। फिल्म जेट लड़ाकू विमान पायलटों के इर्द-गिर्द केंद्रित एक दिलचस्प कहानी का वादा करती है, जो एक शानदार सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine