हाई-प्रोफाइल फैशन की चमक दिखाती है गुल खान की रोमांटिक कॉमेडी 'बड़ी हीरोइन बनती है'

हाई-प्रोफाइल फैशन की चमक दिखाती है गुल खान की रोमांटिक कॉमेडी 'बड़ी हीरोइन बनती है'

मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। प्रेरणा लिसा, राजीव सिद्धार्थ, नेहल चुडासमा और उत्कर्ष कोहली अभिनीत ‘बड़ी हीरोइन बनती है’ के निर्माताओं ने मंगलवार को रोमांटिक कॉमेडी सीरीज का ट्रेलर जारी किया। जिसमें हाई-प्रोफाइल फैशन की दुनिया की चमकदार पृष्ठभूमि के साथ क्लासिक कहानी में एक रहस्यमय मोड़ है।

गुल खान द्वारा निर्मित यह शो रोमांस, ड्रामा और ग्लैमर से भरपूर है।

दो मिनट से अधिक का ट्रेलर दर्शकों को काजल के जीवन से रूबरू कराता है, जो फैशन की ग्लैमरस दुनिया की ओर आकर्षित हो जाती है। लेकिन, उसके जीवन में विपरीत मोड़ आ जाता है क्योंकि उसे नौकरी के पहले दिन ही निकाल दिया जाता है। यहां काजल की मुलाकात फैशन हाउस के करिश्माई सीईओ अद्वैत सिंघानिया से होती है।

दिलचस्प ट्रेलर उनकी पागलपन भरी प्रेम कहानी की झलक देता है, जिसमें “नोक-झोक”, जुनून, ड्रामा और सस्पेंस के सभी रंग हैं। एक आकर्षक कहानी के साथ, यह इन दो विपरीत व्यक्तित्वों के बीच एक लड़ाई होगी। यह दर्शकों को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाया जाएगा, यह देखने के लिए कि उन्हें प्यार मिलता है या नहीं।”

सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक गुल ने कहा, ”दर्शकों के बीच मनोरम प्रेम कहानियों की उनकी उच्च मांग के साथ, यह सीरीज एक आनंददायक घड़ी होगी। फैशन की दुनिया के ग्लैमर के तहत दो विपरीत व्यक्तित्वों को एक साथ लाने वाली कहानी उनके भाग्य को उजागर करेगी क्योंकि वे प्यार, प्रसिद्धि और दोष में उलझ जाते हैं।”

इस सीरीज में भूमिका निभाने वाले राजीव ने कहा, “मैं इस तरह के अद्भुत और अच्छी तरह से लिखे गए शो का हिस्सा बनकर उत्साहित महसूस कर रहा हूं। शो का हिस्सा बनना हम सभी के लिए एक जबरदस्त अनुभव रहा है। सभी ने कड़ी मेहनत की है।”

उन्होंने कहा कि ‘बड़ी हीरोइन बनती है’ रोमांस, ड्रामा, हंसी, रोमांच और रहस्य के मिश्रण के साथ एक पूर्ण पैकेज की तरह है। मैं एक प्रमुख फैशन हाउस के मालिक अद्वैत का किरदार निभाते हुए नजर आऊंगा, जो सख्त स्वभाव का माना जाता है। लेकिन, उसका एक नरम पक्ष भी है।”

अमेजन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने कहा, ‘बड़ी हीरोइन बनती है’ के साथ हम फैशन व्यवसाय की दुनिया में एक और गाथा लेकर आए हैं। अपनी मनोरम कहानी, मजबूत ऑन-स्क्रीन किरदार और शक्तिशाली कहानी के साथ, यह शो युवा दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगा।

ललित मोहन के साथ गुल खान द्वारा निर्देशित यह शो 19 जनवरी से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine