चेन्नईयिन एफसी ने गोकुलम केरल को 2-0 से हराया

चेन्नईयिन एफसी ने गोकुलम केरल को 2-0 से हराया

भुवनेश्वर, 16 जनवरी (आईएएनएस)। चेन्नईयिन एफसी ने मंगलवार को कलिंगा सुपर कप के ग्रुप सी मैच में खराब दौर से गुजर रही गोकुलम केरल एफसी के खिलाफ 2-0 की आसान जीत हासिल की।

खेल के शुरुआती क्वार्टर में दोनों ओर से आक्रामकता दिखाई दी। गोकुलम के लिए यह कुछ हद तक मिडफील्ड को नियंत्रित करने में असमर्थता के कारण उत्पन्न हुआ और निस्संदेह अभी भी अपने पिछले मुकाबले में देर से हार का सामना करने से उबर नहीं पायी है ।

टीम का पहला गोल 25वें मिनट में आया, जब कॉनर शील्ड्स ने गोकुलम बॉक्स के अंदर अंकित मुखर्जी के क्रॉस को कुशलता से नियंत्रित किया, टर्न किया और गोल में तब्दील किया।

यह शून्य से निर्मित एक ऐसा क्षण था, जो विशुद्ध रूप से बॉक्स के अंदर शील्ड्स के कौशल और क्षमता द्वारा बनाया गया था।

गोकुलम ने बाकी आधे समय में कोई प्रतिरोध नहीं जुटाया क्योंकि चेन्नईयिन ने इसे आसानी से पार कर लिया और ब्रेक पर बढ़त बना ली।

गोल से उत्साहित होकर, चेन्नईयिन के मिडफील्ड ने दूसरे हाफ में खेल को पूरी तरह से नियंत्रित किया और गोकुलम डिफेंस पर अपना दबाव बढ़ा दिया।

हालांकि, इसके बीच में भी चेन्नईयिन को इरफ़ान यदवाड द्वारा बहुत ही समझदारी से लिए गए गोल की मदद से अपने अंक सुरक्षित करने का समय मिल गया।

रिशद के लिए एक लाल कार्ड ने खेल के अंतिम 10 मिनटों में गोकुलम को 10 पर ला दिया, और वहां से यह क्षति नियंत्रण के बारे में था। वापसी की उनकी उम्मीदें धराशायी हो गईं।

चेन्नईयिन ने अपनी जीत पूरी कर ली है और अब ग्रुप में शीर्ष पर पहुंचने के लिए उसे मुंबई सिटी के खिलाफ हर हाल में जीत की जरूरत है।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine