अभिनेता लीनेश मट्टू ने 'पश्मीना' में अपने किरदार पर की खुलकर बात

अभिनेता लीनेश मट्टू ने 'पश्मीना' में अपने किरदार पर की खुलकर बात

मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। शो ‘पश्मीना-धागे मोहब्बत के’ में शामिल होने वाले अभिनेता लीनेश मट्टू ने अपने किरदार ऋषि के बारे में खुलकर बात की और शेयर किया कि कैसे शो में उनका आना मुख्य पात्रों के जीवन को बदल देगा।

यह शो पश्मीना (ईशा शर्मा) और राघव (निशांत मलकानी) की दिल छू लेने वाली लेकिन चुनौतीपूर्ण प्रेम कहानी को उजागर करता है। हाल ही में, कहानी में एक नाटकीय मोड़ आया क्योंकि पश्मीना और प्रीति (गौरी प्रधान) अविनाश (हितेन तेजवानी) के असली स्वभाव को सबके सामने उजागर करने के लिए मुंबई चले गए।

लीनेश पश्मीना के जीवन में एक नया जुड़ाव है। जैसे ही वह अविनाश के साथ अपने रिश्ते की जटिलताओं और राघव के प्रति अपने प्यार को उजागर करती है, वहीं, नए चरित्र ऋषि का परिचय, कहानी में अतिरिक्त परतें लाने के लिए तैयार है।

लीनेश ने कहा, “मैं ‘पश्मीना’ का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, एक ऐसा शो जिसने टेलीविजन सामग्री के लिए नए मानक स्थापित किए हैं। अपनी अनूठी और दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी के साथ, यह शो मुख्य रूप से कश्मीर के लुभावने परिदृश्यों में फिल्माया गया है। मैं ऋषि के रूप में अपनी भूमिका को लेकर उत्साहित हूं, जो एक जीवंत चरित्र है जो पश्मीना की टूटी हुई दुनिया में सकारात्मकता लाने के लिए तैयार है।”

राघव का बचपन का दोस्त ऋषि सकारात्मकता फैलाता है, वह परिवार के प्रति समर्पित है और हमेशा खुशियां फैलाता रहता है। एक संभावित प्रेमिका के रूप में पश्मीना के जीवन में उसका परिचय राघव के साथ उसकी यात्रा को जटिल बना देगा।

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि ऋषि की एंट्री पश्मीना और राघव दोनों के जीवन को बदल देगी। यह शो पश्मीना के जीवन के नए अध्याय खोलेगा, और मैं इस लव ट्रायंगल पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

यह शो सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine