अटल सेतु उद्घाटन के एक दिन बाद ही पिकनिक स्पॉट बनने पर भड़के लोग

अटल सेतु उद्घाटन के एक दिन बाद ही पिकनिक स्पॉट बनने पर भड़के लोग

पीएम मोदी ने 12 जनवरी को मुंबई में अटल सेतु का उद्घाटन किया था। नवी मुंबई में स्थित यह भारत का सबसे लंबा समुद्री पुल है। हालांकि अटल सेतु के उद्घाटन के बाद से ही सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। अटल सेतु पर मौजूद लोगों के रवैये को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन पर सवाल उठा रहे हैं।

पीएम मोदी ने 12 जनवरी को मुंबई में अटल सेतु का उद्घाटन किया था। नवी मुंबई में स्थित यह भारत का सबसे लंबा समुद्री पुल है। हालांकि, अटल सेतु के उद्घाटन के बाद से ही सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अटल सेतु पर मौजूद लोग यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इतना ही नहीं अटल सेतु पर गाड़ियों की कतारें लग गई और लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। अटल सेतु पर मौजूद लोगों के रवैये को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन पर सवाल उठा रहे हैं।

मुंबई और नवी मुंबई को जोड़ता है अटल सेतु

दरअसल, 21.8 किलोमीटर लंबा अटल सेतु मुंबई और नवी मुंबई को जोड़ता है। पीएम मोदी द्वारा इस अटल सेतु का उद्घाटन किया गया था, जिसके बाद इसे जनता के लिए खोल दिया गया। हालांकि, इस दौरान लोगों ने नियमों की अनदेखी करते हुए अटल सेतु को पिकनिक स्पॉट बना दिया।

लोगों के रवैये पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा कि ‘अटलसेतु पिकनिक स्पॉट’ बन गया है। वहीं, एक अन्य यूजर लिखा- ये भयानक दृश्य हैं। उद्घाटन को केवल एक दिन ही बीता है, लेकिन अटल सेतु पर कोई रोक नहीं है। लोगों ने इसे एक पर्यटक स्थल बना दिया है।

देश का सबसे लंबा समुद्री पुल है अटल सेतु

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को 21.8 किलोमीटर लंबे अटल बिहारी वाजपेयी सेवारी-न्हावा शेवा अटल सेतु समुद्री संपर्क का उद्घाटन किया था। अटल सेतु भारत का सबसे लंबा पुल होने के साथ ही देश का सबसे लंबा समुद्री पुल भी है। अतुल सेतु का निर्माण कुल 17,480 करोड़ रुपये की लागत से हुआ है। छह लेन का यह पुल 21.8 किमी लंबा है और 16.5 किमी लंबा सी-लिंक है।

E-Magazine