'करीब' के समय काश मैं इतना मैच्योर होता, जितना अब हूं : बॉबी देओल

'करीब' के समय काश मैं इतना मैच्योर होता, जितना अब हूं : बॉबी देओल

मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने ‘आश्रम’, ‘क्लास ऑफ ’83’ और ‘एनिमल’ जैसी प्रोजेक्ट्स में अपनी परफॉर्मेंस से तारीफें बटोरी हैं।

बॉबी देओल का मानना है कि 1990 के दशक के दौरान जब उन्होंने ‘करीब’ जैसी फिल्में की थीं, तब उनमें वह मैच्योरिटी होनी चाहिए थी जो अब है।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें विलेन या चॉकलेट बॉय में से क्या रोल पसंद है, बॉबी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “एक एक्टर के रूप में मैं इनमें से कुछ नहीं चुनूंगा, मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में मैंने और ज्यादा सीखा है… मैं उस समय (1990 के दशक) इम्मैच्योर था।”

एक स्पेशल फिल्म “करीब” के बारे में बात करते हुए, जो 1998 में रिलीज हुई थी और विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित थी, बॉबी चाहते हैं कि फिल्म में बिरजू का किरदार निभाने के लिए उनमें अब जैसी मैच्योरिटी आ जाए।

”काश, जब मैं ‘करीब’ में किरदार निभा रहा था तो मैं इतना मैच्योर होता, शायद मैं एक अभिनेता के रूप में बेहतर काम करता, लेकिन ‘करीब’ में किरदार ऐसा ही था। वह भोला था और निर्दोष था।”

उन्होंने आगे कहा, ”इसने फिल्म के लिए बहुत अच्छा काम किया, हालांकि यह बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। मैं ‘करीब’ का हिस्सा बनना हमेशा याद रखूंगा। यह एक खास फिल्म थी।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine